Friday, April 19, 2024
Advertisement

Squid Game: 'स्क्विड गेम' फेम एक्टर को मिली राहत, लगा था यौन उत्पीड़न का आरोप

Squid Game: 'स्क्विड गेम' फेम एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं, ओह येओंग-सु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था। एक्टर ओह येओंग-सु कई सुपरहिट सीरिज और फिल्म में काम कर चुके हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 26, 2022 9:10 IST
Squid Game- India TV Hindi
Image Source : SQUID GAME Squid Game

Squid Game: काफी समय से कोरियन पॉप स्टार (K-pop Star) और कोरियन ड्रामा (Korean drama) ने दुनियाभर के देशो में धूम मचा के रखा है। साउथ कोरियन फिल्म (South Korean Films) और ड्रामा को भारत में भी काफी पसंद किया जाता है। इंडिया में न केवल ड्रामा बल्कि साउथ कोरियन स्टार्स को भी काफी पसंद किया जाता है। कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' (Korean Web Series Squid Game) ने दुनियाभर के देशो में कोरियन सिनेमा की अलग पहचान बना दी है। 'स्क्विड गेम' फेम एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है की ओह येओंग-सु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था।

दक्षिण कोरियाई सीरीज 'स्क्विड गेम' (Squid Game) में 'प्लेयर 001' की भूमिका निभाने के लिए फेमस एक्टर ओह येओंग-सु (O Yeong-su) को रिहा कर दिया गया है। उन पर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को सियोल के नजदीकी शहर सुवन में पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने खुलासा किया की उन्होंने एक दिन पहले ओह येओंग-सु (O Yeong-su) पर आरोप लगाया था। 78 वर्षीय ओह येओंग-सु पर आरोप है की उन्होंने साल 2017 में एक महिला के शरीर को गलत तरीके से छुआ था।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने साल 2021 दिसंबर में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था। केस अप्रैल में बंद कर दिया गया था लेकिन पीड़िता के कहने पर इस केस को फिर से ओपन किया गया था। सुनवाई के दौरान ओह येओंग-सु ने अभियोजकों ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया। 

एक्टर ने कही ये बात 

एक्टर ने कहा की मैंने झील के चारो तरफ रास्ते में उसका हाथ पकड़ा। मैंने माफी मांगी क्योंकि उन्होंने कहा की वह इस बारे में कोई हंगामा नहीं करेगी, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है की मैं आरोपों को स्वीकार करता हूं। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, ओह येओंग-सु की सबसे प्रसिद्ध फिल्म कोरियाई फिल्म 'स्प्रिंग, समर, फॉल, विंटर... और स्प्रिंग' थी। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी जो साल 2003 में रिलीज हुई थी। 'स्क्विड गेम' में अपने एक्टिंग के लिए वह सर्वश्रेष्ठ एक्टर का 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड' जीत चुके हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bhediya Box Office Collection 1: 'भेड़िया' ने की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत, जानें कितना हुआ क्लेकशन

Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए फहमान खान, सुंबुल को लगा झटका!

Shivangi Joshi: फ्लोरल साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, टीवी की संस्कारी बहू का खूबसूरत लुक हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement