Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bhediya Box Office Collection 1: 'भेड़िया' ने की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत, जानें कितना हुआ कलेक्शन

Bhediya Box Office Collection 1: फिल्म की कहानी 'प्रकृति और प्रगति' की है। फिल्म में वरुण धवन ने भास्कर का किरदार निभाया है तो वहीं कृति सैनन डॉक्टर अनिका के किरदार में नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 26, 2022 11:01 IST
Bhediya Box Office Collection 1- India TV Hindi
Image Source : BHEDIYA BOX OFFICE COLLECTION 1 Bhediya Box Office Collection 1

Bhediya Box Office Collection 1: बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan और Kriti Sanon स्टारर फिल्म 'Bhediya' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बीते कई दिनों से फिल्म की स्टार कास्ट इसका जबरदस्त प्रमोशन कर रही है। फिल्म 'भेड़िया' एक  हॉरर कॉमेडीने है। फिल्म 'Bhediya' ने 10-15% की धीमी शुरुआत की है, बॉलीवुड इंड्रस्टी के अनुसार प्रमोशन के मुकबले क्लेकशन कुछ खास नहीं है। बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर शायद वीकेंड क्लेकशन अच्छा देखने को मिल सकता है। 

निर्देशक अमर कौशिक कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए मशहूर हैं। उनकी पिछली दो फिल्म 'बाला' और 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। यह वजह है कि लोग उनकी फिल्म 'भेड़िया' का लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे। फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) की ओपनिंग पिछली वरुण धवन की फिल्म 'जुगजग जीयो' से कम नजर आ रही है। फिल्म अच्छी है और फिल्म में नया कांसेप्ट ऐड किया है लेकिन दर्शकों ने इस कांसेप्ट में बहुत कम रुचि दिखाई है। फिल्म 3D में भी रिलीज हुई है तो इससे बड़े सेंटर्स को भी मदद मिलनी चाहिए थी लेकिन 3D को रिस्पॉन्स भी खास नहीं रहा। फिल्म 'भेड़िया' की कहानी 'प्रकृति और प्रगति' की  है। 

फिल्म रफ्तार पकड़ सकती है, लेकिन इस तरह की शुरुआत के साथ शनिवार पहले से ही कड़ी परीक्षा बन जाती है क्योंकि छलांग को कम से कम 50% होना चाहिए और महामारी के बाद अधिकांश फिल्मों के लिए यह एक कठिन चुनौती रही है। यहां तक की अगर 50% भी आ जाता है तो यह अभी भी एक कठिन रास्ता होगा हालांकि एक मौका होगा।

60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स और शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ के आसपास कमाई की है, देखा जाए तो बजट के हिसाब से फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन ठीक ठाक है। बजट के हिसाब से इसे धीमी हुई शुरुआत कहा जा सकता है। हालांकि फिल्म का भविष्य शनिवार और रविवार के कलेक्शन के बाद ही तय हो सकेगा। अगर वीकएंड पर फिल्म के कलेक्शन में उछाल दर्ज किया गया तो इसके हिट होने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ जाएगी।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए फहमान खान, सुंबुल को लगा झटका!

Shivangi Joshi: फ्लोरल साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, टीवी की संस्कारी बहू का खूबसूरत लुक हुआ वायरल

Drishyam 2 Collection Day 8: विजय सलगांवकर का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, ताबड़तोड़ हो रही है कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement