A
Hindi News मनोरंजन टीवी पाखी की भलाई के लिए विराट अब सई से छुपाएगा विनायक का सच, हाथ जोड़कर मांगेगा माफी

पाखी की भलाई के लिए विराट अब सई से छुपाएगा विनायक का सच, हाथ जोड़कर मांगेगा माफी

'गुम है किसी के प्यार में' की दिलचस्प कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है। Ayesha Singh और नील भट्ट का यह सीरियल लोगों का फेवरेट बन चुका है।

ghkpm- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAIRAT_FANSPAGE_ Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

पॉपुलर शो 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी आगे काफी दिलचस्प होने वाली है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट प्यार से सई को समझाएगा और फिर पाखी के कमरे में चला जाएगा। जहां उसकी आंख लग जाती है और वो बहुत ही भयानक सपना देखने लगता है। विराट देखता है कि वो सई को बता रहा है कि विनायक उसका और सई का खोया बेटा है जिसके बाद विनायक को लेकर सई और पाखी में भयंकर झगड़ा होता है और इस झगड़े के बाद पाखी अस्पताल की ही खिड़की से कूदकर सुसाइड कर लेती है। जैसे ही विराट सपने में पाखी को मरते हुए देखता है उसकी आंख खुल जाती है और वो परेशान होकर देखता है कि पाखी तो अस्पताल के बिस्तर पर लेटी है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: नए साल के साथ नई शुरुआत करेगा वनराज, एक बार फिर दिखेगा अनुज-अनुपमा का रोमांस

इसके बाद वो चैन की सांस लेता है। जिसके बाद वो पाखी के कमरे से बाहर आता है और देखता है कि सई, विनायक का ख्याल रख रही है और उसे खाना खिला रही है। खाना खाते हुए विनायक, सई से सवाल करता है कि उसकी मां को क्या हुआ है जिसके जवाब में सई कहती है कि अब उसकी मां को अस्पताल नहीं आना पड़ेगा। सई और विनायक को देखकर विराट को पुराने दिन याद आने लगते हैं। जिसके बाद विराट अपने आप से ही बात करने लगता है क्योंकि उसका दिल करता है कि सई को सब बता दिया जाए लेकिन फिर उसे पाखी की याद आती है जिसने अभी-अभी अपनी कोख खोई है।

रणबीर कपूर के फोन के वॉलपेपर पर नहीं है बीवी और बेटी की फोटो, Video देख फैंस हुए शॉक्ड

विराट को लगता है कि सई को अगर ये पता चल गया कि विनायक उसका और सई का ही बेटा है तो वो फिर से विनायक को घर से लेकर चली जाएगी और ऐसे में पाखी ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। विराट इसी सोच में उलझा होता है कि सई उसके पास आकर बात करने लगती है । जिसके बाद विराट हाथ जोड़कर सई से माफी मांगने लगता है। सई को लगता है कि विराट, काकू और पाखी की बात की वजह से माफी मांग रहा है लेकिन फिर विराट कहता है कि मैं इस बात के लिए माफी नहीं मांग रहा बल्कि कई और बातें हैं जिनके लिए मैं माफी मांग रहा हूं। इस पर सई कहती है कि पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ जाना चाहिए। इस एपिसोड को देखने के बाद सीरियल के दर्शक चैन की सांस लेंगे क्योंकि अभी तक लग रहा था कि पाखी सुसाइड करने वाली है। अब देखना होगा शो में आगे कौन-कौन से नए ट्विस्ट आने वाले हैं।

Birthday Special: दिल को सुकून देता है एआर रहमान का म्यूजिक, देखें रूह को छू जाने वाले Top 5 Songs