A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के ज़िंदा होने का सच आएगा पाखी के सामने, खड़ी होगी गलतफहमी की दीवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के ज़िंदा होने का सच आएगा पाखी के सामने, खड़ी होगी गलतफहमी की दीवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' जल्द ही सई के जिंदा होने के सच का खुलासा होने वाला है। फैंस बेसब्री के साथ सई, सवि और विराट के मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' जबरदस्त ड्रामा होने वाला है। एक तरफ जहां पत्रलेखा ने चह्वाण फैमिली को अपनी साजिशों का हिस्सा बना लिया है। वहीं लीप के बाद से सवि और सई अपनी-अपनी ज़िंदगी में अकेले से हो गए हैं और एक-दूसरे की सच्चाई से बेखर अपनी ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं। लीप के बाद शो में कई सारे बदलाव देखने को मिल रहे हैं। सई के अंदाज़ के साथ-साथ उनकी ज़िंदगी भी पूरी तरह से बदल गई है।

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश सुनकर उड़ जाएंगे होश, पीए सुधीर सांगवान ने कबूला जुर्म

अब ऑडियंस  सई, सवि और विराट के मिलने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि कहानी को देखते हुए तो यही लगता है कि फैंस को अभी थोड़ा और इंतज़ार करना होगा। वहीं पत्रलेखा ने पूरे घर को अपने नाम कर लिया है। गुम है किसी के प्यार में अब कहानी में नया मोड़ आने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार शो में जगताप की एंट्री होने जा रही है। खबरे ये भी हैं कि जगताप शो के साथ-साथ सई की ज़िंदगी में भी दस्तक देगा। 

Kapil Sharma का गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए दंग, बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में दिखे कॉमेडियन

जल्द ही शो में गणेश चतुर्थी का त्योहार सेलिब्रेट करता हुआ दिखाया जाएगा। अपकमिंग प्रोमो में सई और सवि की एक फोटो दिखाई जाती है। जिसे देखकर पाखी चौंक जाती है। प्रोमो के सामने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि सई के जिंदा होने का सच सबके सामने आ जाएगा और ये सच सबसे पहले पाखी को पता चलेगा। लेकिन क्या वो इस सच को सभी के सामने लेकर आएगी या नहीं। ये जानने के लिए आने वाले एपिसोड का इंतज़ार करना होगा। 

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन की हालत में मामूली सा सुधार, अभी भी वेंटिलेटर पर हैं गजोधर भैया