Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Kapil Sharma का गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए दंग, बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में दिखे कॉमेडियन

Kapil Sharma Transformation: बीते दिनों जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी फिटनेस का सबूत देते हुए तस्वीर शेयर की थी, तो पूरे सोशल मीडिया पर बस वो ही वो छाए हुए थे। इसी बीच उन्होंने अपनी एक और पिक्चर पोस्ट की है। जो इस बात का सबूत है कि चबी-चबी कपिल शर्मा अब फिट और स्टाइलिश हो गए हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 26, 2022 13:45 IST
Kapil Sharma Transformation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KAPIL SHARMA Kapil Sharma Transformation

Highlights

  • कपिल शर्मा की नई तस्वीर हुई वायरल
  • कॉमेडियन के ट्रांसफोर्मेशन ने किया सभी को हैरान

Kapil Sharma Transformation: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से दस्तक देने जा रहा है। शो अपनी नई पारी को लेकर हर कोई काफी एक्साइटिड है। लेकिन कॉमेडी शो से ज्यादा जो इस वक्त चर्चा में हैं वो खुद कपिल शर्मा हैं। कपिल शर्मा की हाल की तस्वीरों ने फैंस को दंग कर दिया है। एक्टर का गज़ब का ट्रांसफोर्मेशन देख हर कोई हैरान रह गया है।

बीते दिनों जब कपिल शर्मा ने अपनी फिटनेस का सबूत देते हुए तस्वीर शेयर की थी, तो पूरे सोशल मीडिया पर बस वो ही वो छाए हुए थे। इसी बीच उन्होंने अपनी एक और पिक्चर पोस्ट की है। जो इस बात का सबूत है कि चबी-चबी कपिल शर्मा अब फिट और स्टाइलिश हो गए हैं। कॉमेडियन की जॉ लाइन भी साफ देखी जा सकती है। शेयर की गई तस्वीर में कपिल शर्मा का स्वैग देखने लायक है। गोग्लस के साथ कॉमेडिन पिंक कलर की टी-शर्ट पहने हुए नज़र आ रहे हैं। 

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन की हालत में मामूली सा सुधार, अभी भी वेंटिलेटर पर हैं गजोधर भैया

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन के ज़रिए एक सवाल भी किया है। उन्होंने लिखा है कि - क्या लड़के गुलाबी पहन सकते हैं? जी हां, आपने सही पढ़ा, असली मर्द गुलाबी रंग के कपड़े पहनते हैं। गुलाबी रंग रियल मैन और शांत लोगों के लिए है, कई लोगों के लिए अज्ञात, ऐतिहासिक रूप से, गुलाबी हमेशा एक स्त्री रंग नहीं था। उदाहरण के लिए, 18वीं शताब्दी में, पुरुषों को गुलाबी रेशम के सूट पहनने के लिए जाना जाता था, जिसमें पुष्प थे… पुरुष गुलाबी पहनते हैं और यह आपकी मर्दानगी को कम नहीं करता है! 

सोनाली फोगाट की फैमिली का दावा, असिस्टेंट ने किया था एक्ट्रेस का रेप

बता दें - कपिल शर्मा को कॉमेडी किंग भी कहा जाता है। कॉमेडियन अपने अनोखे अंदाज़ से सभी का दिल जीता हुआ है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) से टीवी पर राज करना शुरू किया था । जल्द ही कपिल शर्मा अपने शो के नए सीज़न के साथ सभी के बीच लौट रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement