Monday, April 29, 2024
Advertisement

सोनाली फोगाट की फैमिली का दावा, असिस्टेंट ने किया था एक्ट्रेस का रेप

सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया गया है कि उनकी बहन के साथ उनके पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर ने बलात्कार करके हत्या की है।

Reported By : Agency Written By : Jyoti Jaiswal Published on: August 25, 2022 20:17 IST
सोनाली फोगाट की फैमिली ने असिस्टेंट पर लगाया रेप का आरोप- India TV Hindi
Image Source : SONALI PHOGAT सोनाली फोगाट की फैमिली ने असिस्टेंट पर लगाया रेप का आरोप

सोनाली फोगाट के निधन से उनके फैंस सदमे में हैं। इतनी कम उम्र में उनकी हार्ट अटैक से हुई मौत पर यकीन कर पाना मुश्किल था, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा  हुआ है कि उनके शरीर में चोट के निशान हैं, ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या उनका मर्डर हुआ है? पुलिस ने भी 2 लोगों को इस केस में अरेस्ट किया है और 302 का केस भी दर्ज कर लिया है। वहीं इस बीच सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया गया है कि उनकी बहन के साथ उनके पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर ने बलात्कार करके हत्या की है।

सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, शरीर पर मिले हैं चोट के निशान

शिकायत में रिंकू ने कहा कि सोनाली ने 23 अगस्त को अपने निधन से कुछ घंटे पहले अपनी मां, बहन और देवर से बात की थी। उन्होंने दावा किया कि बातचीत के दौरान सोनाली ने अपने कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत की थी। रिंकू ने आरोप लगाया कि सोनाली के पीए ने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस शिकायत में कहा गया है, "उसने (सोनाली) कहा कि सांगवान ने उसे कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था।"

The Kapil Sharma Show New Promo: चंदू समेत इन कलाकारों का बदला लुक, कपिल शर्मा बीवी छोड़ चलाएंगे चक्कर

शिकायतकर्ता ने यह भी दावा किया कि सांगवान ने सोनाली को उनके राजनीतिक और एक्टिंग करियर को नष्ट करने की धमकी भी दी और उनके फोन, संपत्ति के रिकॉर्ड, एटीएम कार्ड और घर की चाबियां जब्त कर लीं।

एएनआई से बात करते हुए, सोनाली के भतीजे मोनिंदर फोगट ने कहा, "हमें शक नहीं हमें यकीनन है कि ऐसा हुआ है उनके साथ।"

Amitabh Bachchan लड़कियों को देखने के लिए लेते थे दीवारों का सहारा, जाने पूरा मामला

हरियाणा के हिसार से बीजेपी नेता सोनाली को मंगलवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया। गोवा में हो रहे पोस्टमॉर्टम से सोनाली के परिजन संतुष्ट नहीं हैं। सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि वह दोबारा एम्स, नई दिल्ली में पोस्टमार्टम करवाएंगे।

रिंकू ने कहा- "हम यहां संतुष्ट नहीं हैं। हम एम्स दिल्ली में दोबारा पोस्टमॉर्टम करवाएंगे। यहां हमारी सुनवाई नहीं हो रही है। मेरी बहन भाजपा के प्रति कटिबद्ध थी लेकिन भाजपा का एक भी नेता हमारी मदद के लिए यहां नहीं आया। हम न्याय चाहते हैं।”

यह दावा करते हुए कि उनकी बहन को जहर दिया गया था, उन्होंने कहा, “मैंने अपनी बहन का शरीर और उसका चेहरा देखा है, कान नीले हैं और ऐसा तब होता है जब जहर शरीर के अंदर होता है, दिल के दौरे में नहीं। मेरी बहन स्वस्थ थी।"

इस बीच बीजेपी नेता की 15 साल की बेटी यशोधरा ने अपनी मां के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है और कहा है- “मेरी माँ न्याय की हक़दार है। मामले की उचित जांच की जरूरत है और दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।"

हरियाणा की रहने वाली सोनाली ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र से हरियाणा से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था। वह 2020 में रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी दिखाई दी थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement