सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, शरीर पर मिले हैं चोट के निशान

सोनाली फोगाट की बॉडी में पंच के कई निशान हैं। दो लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Reported By : Jayprakash Singh, Rajiv Singh Written By : Jyoti Jaiswal Updated on: August 25, 2022 18:46 IST
सोनाली फोगाट - India TV Hindi
Image Source : TWITTER सोनाली फोगाट

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और बीजेपी की नेता रह चुकी सोनाली फोगाट की मौत ने लोगों को हैरान कर दिया। खबरों के मुताबिक हार्ट अटैक के बाद उनकी मौत हो गई, लेकिन परिवारवालों का आरोप है कि ये नेचुरल डेथ नहीं है बल्कि उन्हें किसी ने मारा है। सोनाली फोगाट के शव को अस्पताल से एयरपोर्ट ले जाया गया है। परिवार को इस बात की संतुष्टि है कि इस केस में आईपीसी की धारा 302 लगी है। सोनाली की बहन ने सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह का नाम लेते हुए कहा कि पुलिस को इन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों पर मर्डर का चार्ज लगाया है।

The Kapil Sharma Show New Promo: चंदू समेत इन कलाकारों का बदला लुक, कपिल शर्मा बीवी छोड़ चलाएंगे चक्कर

पोस्टमॉर्टम की प्राथमिक रिपोर्ट आ चुकी है जिसमें ये साफ है कि सोनाली के शरीर में जख्म के निशान मिले हैं। उनकी बॉडी में पंच के निशान भी हैं। केमिकल एनेलिसिस रिपोर्ट के लिए विसरा रिजर्व किया गया है। इस रिपोर्ट से पता चलेगा कि क्या सोनाली की बॉडी में कोकीन,एमडी,और या किसी और तरह का कोई ड्रग्स तो नहीं था। ये रिपोर्ट कुछ दिनों में आएगी।

वहीं पोस्टमार्टम में ये भी साफ है कि मौत का कारण हार्ट अटैक ही है, मगर जिस तरह से सोनाली के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं उससे मामला संदिग्ध हो रहा है। गोवा पुलिस ने धारा 302 भी जोड़कर अपनी एफआईआर में जांच को आगे बढ़ना शुरू कर दिया है।

Amitabh Bachchan लड़कियों को देखने के लिए लेते थे दीवारों का सहारा, जाने पूरा मामला

जिस वक्त सोनाली का पार्थिव शवगृह से पोस्टमॉर्टम की प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद निकाला जा रहा था, उस वक्त सोनाली के भाई,जीजा,बहनोई और परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है- सोनाली फोगाट के परिवार के लोग काफी संगीन आरोप लगा रहे हैं। उसकी उच्चस्तरीय जांच होना ही चाहिए ताकि सच सामने आ सके। गोवा सरकार को जांच करनी चाहिए।

कौन हैं राजू श्रीवास्तव की बेटी, 12 साल की उम्र में मिला था वीरता पुरस्कार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन