Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sonali Phogat News: सोनाली फोगाट की मौत मामले में परिवार ने जताई हत्या की आशंका, PA और उसके साथी पर साजिश रचने का आरोप

Sonali Phogat News: सोनाली के रिश्तेदार ने कहा कि रात को ही सबने फोन पर बात की थी। तब सब ठीक था। फिर ऐसा कैसे हुआ। ये सब पहले से प्लानिंग चल रही थी। लेकिन हमें पता नहीं चला। इस मामले की जांच होनी चाहिए।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: August 24, 2022 14:53 IST
Sonali Phogat - India TV Hindi
Image Source : FILE Sonali Phogat

Highlights

  • सोनाली फोगाट की मौत मामले में परिवार को हत्या की आशंका
  • PA और उसके साथी पर शक
  • सीबीआई जांच की मांग

Sonali Phogat News: हरियाणा बीजेपी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) की गोवा में हुई मौत के मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। सोनाली फोगाट के रिश्तेदार रिंकू ने इस मामले में हत्या का आशंका जताई है और सोनाली के पीए और उसके साथी पर शक जताया है। रिंकू का कहना है कि अभी तक FIR दर्ज नहीं की गई है। हत्या किए जाने की आशंका है। पीए और उसके एक साथी पर हमें शक है। हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं। 

सोनाली के रिश्तेदार ने कहा कि रात को ही सबने फोन पर बात की थी। तब सब ठीक था। फिर ऐसा कैसे हुआ। ये सब पहले से प्लानिंग चल रही थी। लेकिन हमें पता नहीं चला। इस मामले की जांच होनी चाहिए। 

अभी गोवा में है सोनाली का शव 

सोनाली फोगाट का शव अभी गोवा में है और शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। दरअसल सोनाली के परिजनों का कहना है कि जब तक एफआईआर दर्ज नहीं की जाएगी, तब तक वे पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे। सोनाली के भतीजे का ये दावा है कि सोनाली के चेहरे पर सूजन और स्ट्रेच मार्क्स थे।

सोनाली फोगाट की सास गौतमी देवी भी ये बात कह चुकी है कि उन्हें भी हत्या का शक है क्योंकि राजनीतिक कारणों से उसके कई दुश्मन हो गए थे। बाहर क्या हुआ ये हम नहीं कह सकते लेकिन वह घर से पूरी तरह स्वस्थ गई थी। 

बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) का गोवा में निधन हो गया था। गोवा पुलिस ने बताया था कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। वहीं सोनाली फोगाट की बहन का कहना है कि सोनाली ने सोमवार सुबह मां से बात के दौरान बताया था कि उन्हें खाने में कुछ गड़बड़ लग रही है और ऐसा लग रहा है कि कोई साजिश हो रही है। हालांकि सच्चाई क्या है, इस पर अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement