Sonali Phogat: सोनाली फोगाट ने निधन से पहले की थी मां से आखिरी बार ये बात, अब दर्ज हुआ अन-नेचुरल डेथ का केस

Sonali Phogat :भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की अचानक मौत से उनका परिवार सदमे में हैं और उन्हें शक है कि उनके साथ कोई साजिश हुई है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: August 23, 2022 23:23 IST
Sonali Phogat: - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sonali Phogat:

Sonali Phogat: भारतीय जनता पार्टी की नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट का बीती रात निधन हो गया। सूत्रों के मुताबिक सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई है, लेकिन उनके परिवार का कहना है सोनाली के साथ कि कोई साजिश हुई है। दरअसल, सोनाली की बहन ने मौत को संदिग्ध बताते हुए कहा है कि उन्होंने आखिरी बार रात में अपनी मां से बात की थी। बातचीत में उन्होंने कहा था कि खाने में उन्हें कुछ गड़बड़ लग रही है, कोई साजिश रच रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा।

मां को किया था आखिरी कॉल 

सोनाली के परिवार की तरफ से कहा गया है कि उन्होंने आखिरी बार अपनी मां से बात की थी, जिसमें उन्होंने अपने खाने में कुछ मिलाए जाने का शक जाहिर किया था। 

Sonali Phogat Last Video: मौत से कुछ देर पहले ही सोनाली ने बनाया था ये वीडियो

बहन ने किया ये खुलासा

सोनाली की बहन ने एक चैनल से बातचीत करते हुए कई चीज़ों का खुलासा किया है। उनकी बहन ने बताया कि मां से बातचीत में सोनाली ने बताया था कि ऐसा लगता है कि उनके खाने में कुछ मिला दिया गया हो। सोनाली ने मां से ये भी कहा कि उन्हें खाने के बाद शरीर में कुछ गड़बड़ लग रही है। उनकी बहन ने कहा सुबह सोनाली मां से कहने लगी, ‘’मेरे शरीर में कुछ गड़बड़ हो रही है। पता नहीं क्या खाना खाते ही कुछ हो जाता है, पता नहीं क्या प्रॉब्लम है।’’ फिर शाम को बात हुई तो फिर ऐसे ही कहने लगी, ‘’मम्मी मेरे को कुछ गड़बड़ लग रही है। मेरे ऊपर कोई साजिश हो रही है फिर सुबह पता चला कि वह नहीं रही।’’

परिवार कर रहा जांच की मांग 

सोनाली का परिवार अब जांच की मांग कर रहा है। इसके अलावा दूसरी पार्टियों के नेताओं ने भी सोनाली की मौत को लेकर शक जाहिर किया है। सोनाली की मौत को लेकर जांच की मांग भी उठने लगी है। हरियाणा कांग्रेस के अध्य़क्ष उदयभान ने सोनाली की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है।

अन-नेचुरल डेथ का केस हुआ दर्ज

डीएसपी ने कहा कि अंजुना में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि संबंधित गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और अंजुना पुलिस ने पोस्टमार्टम जांच के लिए डॉक्टरों की समिति को लेकर गोवा मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग को पत्र लिखा है। पुलिस मामले की जांच गहनता से कर रही है। पुलिस होटल के स्टाफ के साथ ही अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ये जानकारी जुटाने में भी लगी है कि इन दिनों में सोनाली किन लोगों से मिली है और वो गोवा किस काम के सिलसिले में पहुंची थी। किसी भी संदिग्ध बात को लेकर पुलिस गहनता से जांच में जुटी है।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का दिखा स्टाइलिश अंदाज, अर्चना पूरन सिंह संग शेयर की बिहाइंड द सीन की तस्वीरें

Koffee With Karan 7: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत में 'हर रात पंखे की स्पीड' को लेकर होती है लड़ाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन