Koffee With Karan 7: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत में 'हर रात पंखे की स्पीड' को लेकर होती है लड़ाई

Koffee With Karan 7: शाहिद लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 के आठवें एपिसोड में, कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं। शो के फेमस रैपिड-फायर राउंड के दौरान, शाहिद ने कहा कि वह और मीरा 'हर रात पंखे की स्पीड' को लेकर लड़ते हैं।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Updated on: August 23, 2022 19:34 IST
Koffee With Karan 7- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Koffee With Karan 7

Highlights

  • 'कॉफी विद करण' सीजन 7 का आठवां एपिसोड 25 अगस्त को स्ट्रीम होगा
  • 'कॉफी विद करण' हॉटस्टार पर देख सकते हैं

Shahid Kapoor and Mira Kapoor: कपल किसी भी बात को लेकर आपस में भिड़ सकते हैं और बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने इसे तब पुख्ता किया जब उन्होंने शेयर किया कि वह और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर पंखे की स्पीड को लेकर लड़ते हैं। शाहिद लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 के आठवें एपिसोड में, कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं। शो के फेमस रैपिड-फायर राउंड के दौरान, शाहिद ने कहा कि वह और मीरा 'हर रात पंखे की स्पीड' को लेकर लड़ते हैं।

Sonali Phogat Last Video: मौत से कुछ देर पहले ही सोनाली ने बनाया था ये वीडियो

हालांकि, अभिनेता ने यह भी मेंशन किया कि इसके बावजूद, उन्हें खुशी है कि मीरा उनके जीवन का हिस्सा हैं। मीरा के बारे में बात करते हुए, शाहिद कपूर ने स्पष्ट रूप से व्यक्त किया कि कैसे उनकी पत्नी उनके साथ हुई सबसे अच्छी चीज हैं, "मीरा मेरे जीवन में बहुत कुछ लाती है। वह मुझे संतुलित करती है, वह मुझे सामान्य महसूस कराती है, हमारे दो सुंदर बच्चे हैं और जीवन अच्छा लगता है।"

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का दिखा स्टाइलिश अंदाज, अर्चना पूरन सिंह संग शेयर की बिहाइंड द सीन की तस्वीरें

'कॉफी विद करण' सीजन 7 का आठवां एपिसोड 25 अगस्त को रात 12 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन