Friday, March 29, 2024
Advertisement

Koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण' में कियारा आडवाणी ने माना सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना बॉयफ्रेंड!

Koffee With Karan: कॉफी विद करण में कियारा आडवाणी पहली बार नजर आने वाली हैं।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: August 22, 2022 23:25 IST
Koffee With Karan 7- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Koffee With Karan 7

Highlights

  • कियारा आठवें एपिसोड में 'कबीर सिंह' के अपने को-स्टार शाहिद कपूर के साथ दिखाई देंगी
  • एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुरुवार, 25 अगस्त की मिडनाइट 12 बजे स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगा

Koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण 7' के आने वाले एपिसोड में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर मेहमान बनकर पहुंचेंगे। इस एपिसोड में कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने प्यार का इजहार करती दिखेंगी। 'शेरशाह' के लीड स्टार्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रोमांस को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, और अब कियारा ने करण जौहर के चैट शो में ये बात स्वीकार कर ली है।

Related Stories

Happy Birthday Chiranjeevi: सुपरस्टार चिरंजीवी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर आई बधाईयों की बाढ़

अपने शो के सीजन 7 के आठवें एपिसोड में, केजेओ ने कियारा से बात की जहां उन्होंने एक्सेप्ट किया कि वो और सिद्धार्थ "करीबी दोस्तों से अधिक हैं" (मोर दैन अ फ्रेंड)।' कॉफी विद करण' सोफे पर करण जौहर बॉलीवुड लव स्टोरीज को प्रकट करने के लिए जाने जाते हैं। कॉफी विद करण शो में डेब्यू करने वाली कियारा आठवें एपिसोड में 'कबीर सिंह' के अपने को-स्टार शाहिद कपूर के साथ दिखाई देंगी।

Zomato Ad Controversy: Hrithik Roshan के 'महाकाल' वाले एड पर कंपनी ने मांगी माफी, सफाई में कही ये बात

शो के दौरान, करण ने शादी पर एक सवाल किया, कियारा ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए खुलासा किया कि वह शादी में विश्वास करती है। उन्होंने कहा, "मैंने अपने आस-पास खूबसूरत शादियां देखी हैं और मैं अपने जीवन में भी ऐसा होते देख रही हूं। लेकिन मैं यह नहीं बताऊंगी कि यह कब हो रहा है।"

Bollywood Wrap: Raju Srivastava की हेल्थ अपडेट से लेकर Priyanka Chopra तक, जानिए हर खबर

इस खबर को लगभग पक्का मानते हुए, करण और शाहिद का कहना है कि जब भी शादी होगी वे 'डोला रे डोला' गाने पर एक साथ डांस करेंगे। वीकली शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 का नया एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुरुवार, 25 अगस्त की मिडनाइट 12 बजे स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement