Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Vicky Kaushal की ज़ुबान पर आया Katrina Kaif संग पहली मुलाकात का राज़, एक्टर ने ऐसे कही थी अपने दिल की बात

Koffee With Karan 7: इस हफ्ते 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ नज़र आएंगे। जहां करण जौहर (Karan Johar) खुलकर विक्की से उनकी शादी और लव लाइफ को लेकर सवाल करते हुए नज़र आएंगे।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 17, 2022 19:36 IST
Vicky-Katrina- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - VICKY KAUSHAL Vicky-Katrina

Highlights

  • विक्की कौशन ने उठाया कई राज़ से पर्दा
  • विक्की कौशल ने अपनी लव-लाइफ पर की खुलकर बात

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के फेवरेट कपल  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की लवस्टोरी के चर्चे तो आए दिन होते ही रहती हैं। इस जोड़ी को फैंस का भी बेशुमार प्यार मिलता है। दोनों शादी के खूबसूरत बंधन में भी बंध चुके हैं। वहीं इन दिनों कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंनसी की खबरें बी हर तरफ छाई हुई हैं। लेकिन क्या आपक जानते हैं कि आखिरकार ये दोनों सितारे कैसे और कब मिले थे। विक्की कौशल ने इस सवाल से पर्दा उठाते हुए सभी के सामने खुलकर अपनी और कैटरीना की पहली मुलाकात का राज खोला है।

इस हफ्ते डिज्नी प्लस हॉट स्टार के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ नज़र आएंगे। जहां करण जौहर (Karan Johar) खुलकर विक्की से उनकी शादी और लव लाइफ को लेकर सवाल करते हुए नज़र आएंगे। शो के दौरान विक्की कौशल ने बताया, 'पिछले सीजन में काउच पर मेरा मूमेंट जानने का यह मेरा तरीका था कि कैटरीना कैफ मेरे बारे में जानती हैं या नहीं।'

Dhokha Round D Corner Teaser: R Madhavan की नई फिल्म में मिलेगा सस्पेंस और ड्रामा का फुल डोज़, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

सवालों का जवाब देते हुए विक्की कौशल ने यह खुलासा किया कि काउच पर ये सब साफ होने के बाद हम दोनों अपने जीवन में पहली बार जोया अख्तर के घर पर मिले थे। इसके अलावा विक्की कौशन ने अपनी शादी के दौरान के किस्सों को भी शेयर करते हुए बताया कि - शादी के दौरान मीम्स और मजेदार ट्वीट पर भी उनका पूरा ध्यान था। शादी से जुड़ी खबरों पर भी उनकी नज़रे बनी हुई थी।

Karthikeya 2 Box Office Collection: 'कार्तिकेय 2' ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षाबंधन' जैसी बिग बजट फिल्मों को चटाई धूल

एक्टर ने कहा कि - 'जब ये सभी रैंडम खबरें सुर्खियों में थीं, मैं पंडित जी से कह रहा था, जल्दी निबटा देना प्लीज। एक घंटे से ज्यादा नहीं।' ये तो सबी जानते हैं कि दोनों सितारों ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखने की कोशिश की थी। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था। फिर खुद ही शादी की तस्वीर शेयर करते हुए विक्की ने अपनी और कैटरीना की शादी का ऐलान किया था। 

Shefali Shah: कोरोना की चपेट में आईं शेफाली शाह, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को जानकारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement