Bollywood Wrap: Raju Srivastava की हेल्थ अपडेट से लेकर Priyanka Chopra तक, जानिए हर खबर

Bollywood Wrap: आज बॉलीवुड की दुनिया में क्या हलचल है। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट की दुनिया की आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें...

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 22, 2022 12:09 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : BOLLYWOOD WRAP Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: बी-टाउन एक ऐसी जगह है जहां की हर हलचल पर लोगों की नजर होती है। बी-टाउन पर पैनी नजर बनाए रखना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि यहां हर पल कुछ नया होता ही रहता है। ऐसे में टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की सारी बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने आए हैं। क्या आप भी जानना चाहते हैं कि आज सितारों की दुनिया में क्या हलचल है? तो चलिए जानते हैं ग्लैमर वर्ल्ड की कुछ बड़ी खबरें...

Raju Srivastava Condition: सभी को हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले काफी दिनों से बेहद शांत हैं। वजह तो सभी जानते हैं पिछले 12 दिनों से राजू होश में नहीं आए हैं और इस बात ने सभी के दिलों में डर पैदा किया हुआ है। कॉमेडियन की सलामती के लिए देशभर में प्रार्थनाएं की जा रही हैं। हर दिन राजू की हेल्थ को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। ताज़ा जानकारी के अनुसार कॉमेडियन की हालत एक बार फिर से नाज़ुक बताई जा रही है। 

Raju Srivastava Condition: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर हुई नाज़ुक, अगले 24 घंटे हैं बेहद मुश्किल

Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इन दिनों अपने बेटी के साथ बेहद खूबसूरत पलों को जी रहे हैं। एक्ट्रेस जबसे मां बनी हैं उनके चाहने वालों की बस एक ही ख्वाहिश है कि वो कब अपनी नन्हीं बेटी के चेहरे का दीदार करवाएंगी। खेर चेहरा भले ही न सही, लेकिन प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो अलग बात है कि इन तस्वीरों में नन्हीं मालती का चेहरा नज़र नहीं आता है। इसी बीच पीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपनी लाडली बेटी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हुई नज़र आ रही हैं। 

Priyanka Chopra ने मालती के साथ शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, बेटी के नन्हें कदमों को चूमती दिखीं एक्ट्रेस

Brahmastra Story Leak: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' शुरुआत से ही सुर्खियों में छाई है। फिल्म लंबे वक्त से तैयार हो रही है। आखिरकार फिल्म 9 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म पर सभी की निगाहें टिकी हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है। जिसने फैंस के बीच बज़ बनाया हुआ है। इसी बीच खबर आई है कि फिल्म के रिलीज़ से पहले ही उसकी कहानी लीक हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिलेगा। अभी तक सबी यही सोच रहे थे कि फिल्म में विलेन का किरदार मौनी रॉय (Mouni Roy) निभाने वाली है। लेकिन ऐसा नहीं है। असली विनेल कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट होंगी।

Brahmastra Story Leak: 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी हुई लीक, असली विलेन का नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

Bhabi Ji Ghar Par Hai: 'भाबीजी घर पर हैं' एक मशहूर टीवी शो है। कुछ दिनों पहले इस शो में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया था। बता दें एक्टर दीपेश भान को ब्रेन हैमरेज हुआ था। किसी के अचानक गुजर जाने के बाद परिवार पर दुख के साथ-साथ आर्थिक संकट भी आ जाता है। वहीं दीपेश भान के परिवार के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। परिवार पर लाख का कर्ज हैं जो होम लोन के रूप में पत्नी को चुकाना पड़ेगा। ऐसे में दीपेश के को-स्टार्स उनके परिवार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल में 'भाबी जी घर पर हैं' स्टार आसिफ शेख, रोहिताश गौड़ ने दीपेश के फंड के नाम पर हो रहे फर्जीवाड़े की जानकारी दी है।

Bhabi Ji Ghar Par Hai: मलखान के नाम पर फंड जुटाने में हो रहा फर्जीवाड़ा, हुए ये बड़े खुलासे

Bigg Boss Season 16:'बिग बॉस' सबसे ज्यादा पसंदीदा शो में से एक है। लंबे समय से फैंस इस शो का इंतजार कर रहे हैं। खबरों के अनुसार आप 'बिग बॉस सीजन 16' 1 अक्टूबर से छोटे पर्दे पर देख सकेंगे। वहीं सलमान खान इस शो को चौथे सीजन से होस्ट करते आए हैं और इस बार वो अपनी फीस को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि इस बार वो  'बिग बॉस' को होस्ट नहीं करेंगे बल्कि इस शो को  रोहित शेट्टी होस्ट कर सकते हैं। 

Bigg Boss 16: Salman Khan नहीं अब ये फिल्ममेकर करेगा शो को होस्ट, जानिए वजह

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन