Koffee With Karan 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा खोलेंगे कई राज, क्या जल्द करने वाले हैं कियारा आडवाणी से शादी?

koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण सीजन 7' 7 जुलाई से ऑन एयर हुआ था। इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट थे। वहीं इस बार आपको शो में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी देखने को मिलेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 16, 2022 12:10 IST
Koffee With Karan 7- India TV Hindi News
Image Source : KOFFEE WITH KARAN 7 Koffee With Karan 7

Koffee With Karan 7: डिज्नी+ हॉटस्टार पर 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में कई सेलिब्रिटी वेडिंग्स के बिहाइंड द सीन्स पर बात की गई है। अब शो के सातवें एपिसोड में शादी को लेकर कॉन्वर्सेशन और भी आगे बढ़ती दिखाई देने वाली है क्योंकि शो के इस एपिसोड में हाल में दूल्हे बने विक्की कौशल और हार्टथ्रोब सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। शो में आने वाली ये जोड़ी अपने लव लाइफ के बारे में बातें करते नजर आएंगे। 

शो के री-रन में "बेटा शादी कब करोगे?" एक एलिजीबल बैच्लर का ट्रामा जो सिड फेस करने वाले है। दरअसल अपकमिंग एपिसोड में विक्की कौशल और करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ एक गैंग बनाकर उनसे उनकी वेडिंग रूमर्स को लेकर कई सारे मजेदार सवाल करने वाले हैं। जो बातचीत को बेहद हॉट और दिलचस्प बना देगा। इस एपिसोड में आप देखेंगे की कैसे शो के होस्ट करण और विक्की, सिद्धार्थ पर उनकी गर्लफ्रेंड कियारा के साथ उनकी वेडिंग कन्फर्मेशन के लिए दबाव डालते हैं। हालांकि बावजूद इसके मजबूत इरादों वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा जवाब देता हुए कहा, "मैं एक उज्जवल और खुशहाल भविष्य की कामना करता हूं," जो सभी को उनकी शादी को लेकर इमेजिनशन में डाल देता है।

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: 'लाल सिंह चड्ढा' का हाल 15 अगस्त को भी रहा बेहाल, 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं हुआ पार

ये सितारे आए थे नजर 

'कॉफी विद करण'  7 को ओटीटी डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा रहा है। शो में कई बड़े सितारे नजर आ चुके हैं और आने वाले एपिसोड में और भी सितारे नजर आएंगे। कॉफी विद करण के इस सीजन में आलिया-रणवीर, जाहन्वी-सारा और समांथा-अक्षय सहित अन्य सितारे भी नजर आ चुके हैं। 

Shehnaaz Gill को किसने कराया 1000 रुपये का नुकसान? VIDEO में एक्ट्रेस ने लगाया मजेदार आरोप

Sapna Chaudhary: देशभक्ति के रंग में रंगी सपना चौधरी, अलग अंदाज में मनाया आजादी का त्यौहार

navratri-2022