Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: 'लाल सिंह चड्ढा' का हाल 15 अगस्त को भी रहा बेहाल, 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं हुआ पार

आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 'लाल सिंह चड्ढा' 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 16, 2022 11:10 IST
file- India TV Hindi
Image Source : FILE 'लाल सिंह चड्ढा'

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म के मेकर्स को उम्मीद थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेंगी, लेकिन 'लाल सिंह चड्ढा' 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' को सोशल मीडिया पर जमकर बायकॉट किया गया था, जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिखाई दे रहा है। आइए जानते हैं कि पांचवे दिन 'लाल सिंह चड्ढा' का कितने का आंकड़ा पार हुआ।

5वें दिन फिल्म ने की कितनी कमाई?

'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स को उम्मीद थी कि वीकेंड में फिल्म की कमाई अच्छी होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 15 अगस्त के खास मौके और छुट्टी का कोई फायदा नहीं पहुंचा है। फिल्म के पांचवें दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज के पांचवे दिन यानी 15 अगस्त को सिर्फ 8 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक करीब 45-46 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम किया है। फिल्म 5वें दिन भी 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। 

Shehnaaz Gill को किसने कराया 1000 रुपये का नुकसान? VIDEO में एक्ट्रेस ने लगाया मजेदार आरोप

अभी तक कितनी हुई कमाई 

बता दें लाल सिंह चड्ढा ने 11.50 करोड़ के कलेक्शन से साथ ओपनिंग की थी। वहीं फिल्म का दूसरे दिन का बिजनेस सबसे कमजोर था। चौथे दिन भी आमिर खान की इस फिल्म ने देशभर में करीब 10 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। फिल्म ने पहले दिन 11.50 करोड़, दूसरे दिन 7.26 करोड़, तीसरे दिन 9 करोड़ और चौथे दिन 10 करोड़ का बिजनेस किया है। आमिर खान की फिल्म को 15 अगस्त का भी फायदा नहीं हुआ। लोगों को लग रहा था कि वीकेंड में या 15 अगस्त तक आंकड़ों में उछाल आएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

भावनाओं को आहत करने का आरोप 

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की क्लासिक मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। फिल्म में करीना कपूर खान भी आमिर के साथ लीड रोल में हैं। वहीं आमिर के खिलाफ, इंडियन आर्मी को डिसरिस्पेक्ट करने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था। अभी तक इसपर आमिर की तरह से किसी भी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है। इतना ही नहीं हिंदु आउटफिट सनातन रक्षक सेना के सदस्य उत्तर प्रदेश में फिल्म का विरोध कर रहे हैं। उनकी मांग है कि आमिर की  'लाल सिंह चड्ढा' पूरे भारत में बैन हो जाए।  संगठन के सदस्यों ने आमिर खान पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था।  

Sapna Chaudhary: देशभक्ति के रंग में रंगी सपना चौधरी, अलग अंदाज में मनाया आजादी का त्यौहार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement