Sapna Chaudhary: देशभक्ति के रंग में रंगी सपना चौधरी, अलग अंदाज में मनाया आजादी का त्यौहार

हरियाणवी डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी भी देशभक्ति के रंग में नजर आईं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 15, 2022 16:52 IST
Sapna Chaudhary instagram- India TV Hindi
Image Source : SAPNA CHAUDHARY INSTAGRAM Sapna Chaudhary

Independence Day: 15 अगस्त 1947 को हिन्दुस्तान को अंग्रेजों की गुलामी से आजादी मिली थी। इस साल आजादी के 75 साल पूरे हो गए है। साथ ही इस साल हम देश की आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा हैं। वहीं भारत सरकार ने 'हर घर तिरंगा अभियान' की घोषणा की और सभी देशवासियों से अपने-अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया है। इस मुहिम में आम के साथ-साथ खास भी शामिल हुए। इस मौके में हरियाणवी डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी भी देशभक्ति के रंग में नजर आईं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। 

एक्टर Adivi Sesh ने ऑक्टोपस स्पेशल फोर्स संग मनाया स्वतंत्रता दिवस, बयां किया 'मेजर' का अनुभव

बता दें सपना चौधरी ने जैसी ही ये वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है उसके बाद से ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना आजादी का जश्न मनाती दिख रही हैं। वीडियो में सपना तिरंगे के रंग की साड़ी पहने देशभक्ति के रंग में रंगी हुई हैं। साथ ही वह देश का तिरंगा लहराती भी नजर आ रही हैं। 

independence Day: सालों बाद भी कम नहीं हुआ इन बॉलीवुड गानों का जादू, देश पर मर मिटने का है जज्बा

OTT This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, मिलेगा डबल धमाल

‘हिन्दुस्तान’ मेरा है

इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। तुम ढूंढते रहो हमारी वफा में खामियां, हमारी मोहब्बत मजहब से नही मुल्क से है। ना सरकार मेरी है, ना रौब मेरा है, ना बड़ा सा नाम मेरा है, मुझे तो एक छोटी सी बात का गौरव है, मैं ‘हिन्दुस्तान’ की हूं और ‘हिन्दुस्तान’ मेरा है। ऐ वतन, वतन मेरे, आबाद रहे तू, जय हिन्द। 

Salaar: प्रभास की 'सालार' को लेकर सामने आया नया अपडेट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन