Monday, December 04, 2023

Salaar: प्रभास की 'सालार' को लेकर सामने आया नया अपडेट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'सालार' 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 15, 2022 15:18 IST
Salaar- India TV Hindi
Image Source : SALAAR Salaar

Salaar: सुपरस्टार प्रभास स्टारर की बहुप्रतीक्षित वेंचर 'सालार' 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है। वहीं हाई-वोल्टेज एक्शन फिल्म का पहला लुक लॉन्च हुआ है। इस फिल्म में फैन्स प्रभास को उनके सबसे क्रूर, सबसे रॉ और सबसे बड़े अवतार में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर निर्माताओं ने लीड एक्टर प्रभास की फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी दी गई है। 

बता दें  'सालार' एक बड़ी आउट एंड आउट मास एक्शन और एडवेंचर से भरी फिल्म है जिसे भारत, यूरोप, मिडिल ईस्ट और अफ्रीका जैसे कई देशों में शूट किया गया है। प्रोजेक्ट का पहला शेड्यूल पहले ही पूरा हो चुका है और प्रभास जल्द ही अपना पूरा ध्यान फिल्म के लास्ट शेड्यूल को पूरा करने में लगा देंगे। जबकि पूरी टीम फिल्म को अच्छी तरह से एक्जीक्यूट करने के अपने प्रयास के साथ व्यापक रूप से काम कर रही है, वहीं बाकी लोग फिल्म के वीएफएक्स पर काम कर रहें  है, जिसके लिए निर्माताओं ने एक विदेशी स्टूडियो हायर किया है। फिल्म का बार पहले ही काफी हाई सेट कर दिया गया है।

जबकि 'सालार'अपने आप में एक बड़ी फिल्म है, भारत के सबसे शानदार निर्देशक प्रशांत नील के साथ यह और भी ज्यादा प्रॉमिसिंग बन गई है। KGF फ्रैंचाइजी की सफलता के बाद, प्रशांत एक घरेलू नाम बन गए हैं और निश्चित रूप से पैन इंडिया के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक हैं। 'सालार' सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें प्रभास नजर आएंगे, जिनकी पैन इंडिया अपील कमाल की हैं। 

एक्टर Adivi Sesh ने ऑक्टोपस स्पेशल फोर्स संग मनाया स्वतंत्रता दिवस, बयां किया 'मेजर' का अनुभव

श्रुति हासन आएंगी नजर

इस फिल्म क उनके साथ श्रुति हासन दिखाई देंगी और ये फिल्म पूरे भारत में 5 भाषाओं में 28 सितंबर 2023 में रिलीज हो रही है। फिल्म में बहुमुखी अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, इसके अलावा जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी भी प्रमुख भूमिका में हैं। सालार पहले ही दर्शकों के बीच एक चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म के जरिए कुछ सबसे बड़े पावरहाउस जिन्होंने अपने बॉक्स ऑफिस नंबरों के साथ इतिहास लिखा है, एक और ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। बड़े पैमाने पर आकर्षक फ्रेंचाइजी केजीएफ के निर्माता और बाहुबली की अब तक की भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के प्रमुख अभिनेता, होम्बले फिल्म्स, शानदार कंटेंट और हाई-ऑक्टेन एक्शन के मामले में बड़े पैमाने पर दर्शकों के लिए एक और अकल्पनीय दरवाजा खोलने के लिए तैयार है।

'सालार' रिलीज के लिए तैयार

'सालार' भारत की दो सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी बाहुबली और केजीएफ का एक संयोजन है क्योंकि इस फिल्म के जरिए पहली बार होम्बले फिल्म्स, केजीएफ के निर्माता, केजीएफ के निदेशक, केजीएफ के तकनीशियन और बाहुबली के नायक भारत को एंटरटेन करने के लिए एक साथ आए है जो 2023 में आएंगी और एक और ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है। बता दें, होम्बले फिल्म्स, जिसके पास केजीएफ और केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर्स हैं, 2023 में 'सालार' की रिलीज के लिए तैयार हैं। ऐसे में प्रशंसक निश्चित रूप से केजीएफ के निदेशक, निर्माता और तकनीशियनों और बाहुबली के नायक के गतिशील सहयोग को मिस नही कर सकते हैं।

बजट 400+ करोड़ 

इस बीच यह भी सामने आया  है कि होम्बले फिल्म की 'सालार' को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है और इसका बजट 400+ करोड़ रुपये है। जबकि केजीएफ की गतिशील टीम और तकनीशियन भी सालार का हिस्सा हैं, अब हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि सालार का युग शुरू हो गया है।

Independence Day: सालों बाद भी कम नहीं हुआ इन बॉलीवुड गानों का जादू, देश पर मर मिटने का है जज्बा

 

Latest Bollywood News

India TV पर देखें राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम चुनाव के सबसे तेज परिणाम। विधानसभा चुनाव 2023 परिणाम से संबंधित सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।