Friday, March 29, 2024
Advertisement

Shehnaaz Gill को किसने कराया 1000 रुपये का नुकसान? VIDEO में एक्ट्रेस ने लगाया मजेदार आरोप

शहनाज ने अपने मासूमियत भरे अंदाज में पैपराजी को फटकार लगा दी। साथ ही पैपराजी पर पैसे खर्च करवाने का इल्जाम भी लगा दिया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 16, 2022 10:08 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gil: शहनाज गिल अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। काफी समय से ये भी खबर आ रही थी कि शहनाज को सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर का दरवाजा दिखा दिया गया है। वहीं इसके लेकर शहनाज ने इंस्टाग्राम में पोस्ट भी किया था। हाल ही में शहनाज गिल को एक सलून से निकलते हुए स्पॉट किया गया। शहनाज को देखते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगे। इतने में शहनाज ने अपने मासूमियत अंदाज में पैपराजी को फटकार लगा दी। साथ ही पैपराजी पर पैसे खर्च करवाने का इल्जाम भी लगा दिया। अब शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

देश आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर शहनाज गिल ने जोरो-शोरों से जश्न मनाया। स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए शहनाज गिल ने तिरंगा लहराया। इस कड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स भी तिरंगा फहराया। शहनाज ने पैपराजी को पोज देते हुए जय हिंद के नारे भी लगाए। इस बार शहनाज तिरंगा लहराने के साथ-साथ पैपराजी को डांट लगाती भी दिखीं। अपनी पर्सनल केयर के लिए जुहू के एक सैलून में पहुंची शहनाज ने जब पैपराजी को देखा तो कहा कि मुझे पता था आप लोग यहां होंगे, इसलिए सैलून में पैसा खर्च करना पड़ा।

बता दें पैपराजी को फटकार लगाते हुए शहनाज हंसते हुए नजर आई। इस दौरान शहनाज सैलून से बाहर निकली रही थीं। शहनाज ने पैपराजी से बोला आप लोगों की वजह से मुझे 1000 रुपये की स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी। क्योंकि मुझे पता था कि आप लोग यहां खड़े हैं। शहनाज का ये वीडियो मशहूर सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

Katrina Kaif की होने वाली देवरानी अपने हुस्न से बरपा रहीं कहर, लोग बोले- कातिल हसीना

बिग बॉस से हुई थी पॉपुलर 

सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' से शहनाज गिल फेमस हुई थीं। बिग बॉस हाउस में उन्हें पंजाब की कटरीना कैफ से नाम से जाना था। बिग बॉस हाउस में शहनाज को सलमान खान के साथ- साथ लाखों दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है। 

इस फिल्म में आएंगी नजर

शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फैंस को उनकी फेवरेट शहनाज को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार हैं।

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से निकाले जाने पर शहनाज गिल ने दिया ऐसा जवाब, हैरान हो गए लोग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement