Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के मौत की वजह का आज चल जाएगा पता, गोवा में होगा पोस्टमॉर्टम, बहन ने उठाया है सवाल

Sonali Phogat: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट के पार्थिव शरीर का बुधवार को यानी आज गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में पोस्टमार्टम किया जाएगा ताकि उनकी मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: August 24, 2022 10:08 IST
Sonali Phogat- India TV Hindi
Image Source : ANI Sonali Phogat

Highlights

  • सोनाली फोगाट का आज गोवा में होगा पोस्टमॉर्टम
  • डॉ सुनील चिमुलकर और डॉ शेरिल सोरेस का एक पैनल करेगा पोस्टमॉर्टम
  • परिवार वालों ने मौत पर उठाया है सवाल

Sonali Phogat: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट के पार्थिव शरीर का बुधवार को यानी आज गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में पोस्टमार्टम किया जाएगा ताकि उनकी मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके। पुलिस के एक अधिकारी ने पहले कहा था कि टिक-टॉक पर अपने वीडियो से मशहूर हुई हरियाणा की भाजपा नेता फोगाट (42) को सोमवार शाम उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया था। अधिकारी ने कहा था कि फोगाट की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई है। फोगाट के परिजन मंगलवार रात गोवा पहुंचे। उन्होंने मौत को संदिग्ध बताया है। 

दो डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमॉर्टम

जीएमसीएच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अस्पताल के फोरेंसिक साइंस मेडिसिन विभाग के दो विशेषज्ञों- डॉ सुनील चिमुलकर और डॉ शेरिल सोरेस का एक पैनल शव का पोस्टमॉर्टम करेगा। अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना इलाके के एक होटल में ठहरी हुई थीं। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे उन्हें होटल से अस्पताल लाया गया। गोवा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जसपाल सिंह ने मंगलवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि फोगाट ने बेचैनी होने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बताएगी मौत की सही वजह 

सिंह ने कहा कि मामले में किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है, हालांकि जिन परिस्थितियों में फोगाट की मौत हुई, उन्हें लेकर उनके परिवार ने मामले में संदेह जताया और हरियाणा में विपक्षी दलों ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग की। डीजीपी ने कहा कि शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं हैं और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारण का पता चलेगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement