Friday, March 29, 2024
Advertisement

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन की हालत में मामूली सा सुधार, अभी भी वेंटिलेटर पर हैं गजोधर भैया

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का लगातार इलाज़ जारी है। राजू के फैंस और उनके चाहनेवालों की नज़रे उनकी हेल्थ अपडेट पर लगातार बनी हुई हैं। जानिए क्या है कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 26, 2022 11:04 IST
Raju Srivastava Health Update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Raju Srivastava Health Update

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव की हालत में मामूली सुधार
  • अभी भी वेंटिलेटर पर हैं गजोधर भैया

Raju Srivastava Health Update: भारत के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हेल्थ को लेकर आए दिन नई-नई खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिन खबर आई थी कि 15 दिन के बाद उन्हें होश आ गया है। हालांकि इन खबरों पर पक्की मोहर नहीं लगी है। इसी बीच गजोधर भैया की हेल्थ को लेकर नई जानकारी सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार राजू की हालात में बेहद मामूली सा फर्क आया है। लेकिन ये एक अच्छी खबर है। इतने दिनों के बाद उनकी तबियत में कम ही सही लेकिन सुधार देखने को तो मिला। 

एएनआई ने ट्वीट के जरिए राजू की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा है कि, "कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की स्थिति में मामूली सुधार देखा गया है। वह वेंटिलेटर पर हैं और निगरानी में हैं।" इस बीच, कॉमेडियन के होश में आने की खबरें सामने आने के बाद, उनके परिवार ने उन खबरों को खारिज कर दिया, जिसमें राजू के फैन्स और फॉलोअर्स को फर्जी खबरों और अफवाहों पर विश्वास नहीं करने के लिए कहा गया था।

सोनाली फोगाट की फैमिली का दावा, असिस्टेंट ने किया था एक्ट्रेस का रेप

कॉमेडियन की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा, "मेरे पिता श्री राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वह इस समय वेंटिलेटर पर हैं।" उन्होंने आगे लोगों से सोशल मीडिया पर उनके आधिकारिक अकाउंट और एम्स के बयान पर भरोसा करने की अपील की।

The Kapil Sharma Show New Promo: चंदू समेत इन कलाकारों का बदला लुक, कपिल शर्मा बीवी छोड़ चलाएंगे चक्कर

वहीं राजू श्रीवास्तव के होश में आने की खबर को एएनआई ने भी कंफर्म किया था। एएनआई के ट्वीट किया था, "राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिनों के बाद होश आया है। डॉक्टर्स उनका ध्यान रख रहे हैं। उनके स्वास्थ्य में भी सुधार हो रहा है। हालांकि बाद में खबरें आने लगी की यह महज अफवाह है। राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। राजू ने 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि हासिल की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement