A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को सबक सिखाएगी सई, बिना मां के सवि का होगा बुरा हाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को सबक सिखाएगी सई, बिना मां के सवि का होगा बुरा हाल

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में विराट का सई के प्रति गुस्सा दर्शकों को देखने को मिलने वाला है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GUM_HAI_KISI_KEY_PYAR_MAI विराट को सबक सिखाएगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के मेकर्स ने कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट दिखाया है जिससे दर्शकों का दिमाग चकरा गया है। हाल ही में विराट को जगताप से पता चलता है कि सवि किसी और की नहीं बल्कि उसकी और सई की ही बेटी है। जिसके बाद विराट सई को सबक सिखाने की ठान लेता है और सवि को सई से अलग कर देता है। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि को लेकर विराट च्वहाण हाउस पहुंचेगा जिसे देखकर सभी घर वाले हैरान हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बेटी के नाम का सालों पहले ही कर दिया था खुलासा, Video हो रहा वायरल

वहीं अगली सुबह सई च्वहाण हाउस के बाहर आकर तमाशा शुरू कर देती है और अपने बेटी को वापस करने के लिए चिल्लाने लगती है। जिसके बाद च्वहाण हाउस के बाहर मौजूद पुलिस वाले सई को पकड़ लेते हैं। इतने में घर के सभी सदस्य बाहर आते हैं और सई को इस हाल में देख पाखी उसकी मदद के लिए आगे बढ़ती है और पूछती है कि ये पुलिस वाले घर के बाहर कैसे आए। इतने में उसे जवाब मिलता है कि विराट ने खुद इन पुलिस वालों की ड्यूटी लगाई है और कहा है कि अगर कोई औरत आकर तमाशा करे तो उसे पकड़ लेना।

मराठी फिल्म 'Har Har Mahadev' के खिलाफ विवाद शुरू, जानिए क्या है विरोध की वजह

सई घर के बाहर तमाशा कर ही रही होती है कि इतने में विराट आ जाता है। जिसके बाद सई जैसे ही सवि के बारे में बोलती है तो विराट कहता है कि सई उसकी बेटी है। विराट की ये बात सुनकर पाखी हैरान हो जाती है और विराट की मां उसे समझाने लगती हैं। विराट सबके सामने कहता है कि सवि उसकी भी बेटी है सिर्फ सई की नहीं। इसके बाद पुलिस वाले सई को गिरफ्तार कर लेते हैं। विराट सई से कहता है कि तुमने ऑन ड्यूटी पुलिसवाले से बदतमीजी की है और मेरी बेटी को किडनैप किया है। सई कहती है मेरी बेटी मुझे वापस कर दो, मुझे इंसाफ चाहिए लेकिन विराट उसकी नहीं सुनता और पुलिस सई को ले जाती है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा की सई जेल में खाना छोड़ देगी और सवि भी घर में सई को याद करती है। सई कहती है कि वो सवि को वापस लाकर रहेगी और विराट को सबक सिखाएगी।

The Kapil Sharma Show: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा