A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के खिलाफ खड़े होंगे विराट और पाखी, भवानी भी उगलेगी जहर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के खिलाफ खड़े होंगे विराट और पाखी, भवानी भी उगलेगी जहर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: फेमस टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही कुछ ऐसा होने वाला है कि लोगों को विराट पर गुस्सा आएगा और सई पर तरस, क्योंकि अब विराट और पाखी मिलकर सई के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Highlights

  • पाखी और विराट की एनिवर्सरी मनेगी
  • पार्टी में जाएगी सवि
  • विराट और पाखी होंगे सई के खिलाफ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Twist: नील भट्ट, आयशा सिंह, और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' एक बार फिर TRP लिस्ट में छाया हुआ है। बीते दिनों शो में एक लीप आने के बाद अब दर्शकों को एक बार फिर इस लव ट्रायंगल को देखने में मजा आ रहा है। इसलिए शो इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट में नंबर 2 पर था। अपनी इस सफलता को बरकरार रखने के लिए मेकर्स एक बार फिर शो में बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। शो में विराट और सई की जिंदगी उलझती नजर आ रही है। 

पाखी और विराट की एनिवर्सरी

बीते दिनों हमने देखा कि दिलों में प्यार होते हुए भी सई और विराट के रिश्ते को  गलतफहमियों ने तबाह करके रख दिया है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया था कि चव्हाण परिवार के लोग विराट और पाखी की शादी की सालगिरह मनाने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन अब ट्विस्ट यह है कि पाखी इस पार्टी में सवि और सई को बुलाने वाली है। 

OTT Movies: फैमिली के साथ बैठकर देख सकते हैं ये ओटीटी की ये फिल्में

पार्टी में जाएगी सवि 

अब जल्द ही हम ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) में यह देखेंगे कि सई इस पार्टी में ना तो खुद जाएगी और परिवार के पास सवि को भेजने से भी इनकार कर देगी। इस बात पर सवि अपनी मां सई से नाराज हो जाएगी। इसके बाद विराट आएगा और सवि का मूड ठीक करने की कोशश करेगा। वह सवि को अपने साथ पार्टी में ले जाएगा। 

Anupamaa फैंस को इस बात पर आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर मेकर्स से की ये मांग     

विराट और पाखी होंगे सई के खिलाफ 

जब इस पार्टी में विराट अपनी और सई की बेटी सवि को लेकर पहुंचेगा तो यहां पर पाखी और विनायक उसका स्वागत करेंगे। लेकिन भवानी का दिमाग सवि को देखते ही खराब हो जाएगा। वह भड़ककर सवि को ताने सुनाने शुरू कर देगी। परिवार के लोग भी सवि को ताने मारेंगे। इसी बीच विनायक को भी यह बात पता लग जाएगी कि वह पाखी का असली बेटा नहीं है। 

Deepika Padukone ने किया बड़ा खुलासा कहा- अगर मेरी मां नहीं होती तो आज मैं...