Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

OTT Movies: फैमिली के साथ बैठकर देख सकते हैं ओटीटी की ये फिल्में, यहां देखें लिस्ट

OTT Movies: दिल को छू लेने वाली यह कहानी एक गांव में रहने वाली एक लड़की की है जो बॉडी बिल्डर और बाउंसर बनाने के लिए जानी जाती है। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Vineeta Mandal Edited By: Vineeta Mandal
Updated on: October 10, 2022 15:19 IST
OTT Films, ott- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE OTT Films

Highlights

  • 1984 में दिल्ली में हुए दुर्भाग्यपूर्ण दंगों की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है।
  • जासूस बुमराह डिटेक्टिव के जीवन पर आधारिक फिल्म है

 OTT Movies: एक थिएटर में बहुत सी फिल्में देखने लायक नहीं होती हैं और अक्सर टेलीविजन पर भी कुछ भी लीक से हटकर नहीं चलता है। हालांकि, जब आप ओवर-द-टॉप या ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हैं तो यह एक अलग दुनिया होती है। लेकिन कुछ फिल्में और शो हैं जो पूरे परिवार के लिए संपूर्ण मनोरंजन सुनिश्चित कर सकती हैं। यहां कुछ फिल्में दी गई हैं जिन्हें आप अपने परिवार के साथ देख सकते है।

जासूस बुमराह

यह लोकप्रिय काल्पनिक चरित्र, डिटेक्टिव बुमराह की ऑन-स्क्रीन शुरूआत है, जो ऐसे मामलों को उठाता है जो वास्तविकता के दायरे से परे है। जासूस एक हेरिटेज होटल में एक मामले को सुलझाने के लिए निकला है, जहां एक आदमी रहस्यमय तरीके से एक बंद कमरे में दिखाई देता है, और फिर गायब होने के लिए छत से कूद जाता है। जब जासूस और उसका साथी मामले को सुलझाने की कोशिश करते हैं, तो हवेली का एक अन्य निवासी, अम्टीम, उसी तरह से कूद जाता है, लेकिन इस बार जासूस द्वारा पीछा किया जाता है। समय यात्रा की अवधारणा पर आधारित द केस ऑफ द मिसिंग, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है और इसे अवश्य देखना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: 'फोन भूत' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कैटरीना-सिद्धांत और ईशान की कॉमेडी देखकर हो जाएंगे लोटपोट

बबली बाउंसर

दिल को छू लेने वाली यह कहानी एक गांव में रहने वाली एक लड़की की है जो बॉडी बिल्डर और बाउंसर बनाने के लिए जानी जाती है। उसके पिता, जो एक प्रशिक्षक हैं, उसे प्रशिक्षित करते हैं और वह बेताज रानी बन जाती है, जिसके साथ खिलवाड़ नहीं किया जा सकता। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है।

पिनोच्चियो: एक सच्ची कहानी

लकड़ी से बने लड़के पिनोचियो की कहानी हम सभी ने सुनी है, जिसकी नाक हर बार झूठ बोलने पर बढ़ती थी। यह एनिमेटेड फिल्म उसी अवधारणा पर एक अलग रूप है, जहां जेपेट्टो, प्रतिभाशाली निर्माता एक लकड़ी से लड़के का निर्माण करता है, जो जादू के साथ जीवंत हो जाता है। यह अब अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

ये भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: 'फोन भूत' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कैटरीना-सिद्धांत और ईशान की कॉमेडी देखकर हो जाएंगे लोटपोट

चिंता मणि

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग यह फिल्म उन लोगों के लिए एक अजीबोगरीब कहानी है, जिन्हें लगता है कि वे भविष्य के साथ खिलवाड़ कर सकते हैं। यह उस समय की आधुनिक व्याख्या है जब मणि (कीमती पत्थरों) में जादुई शक्तियां थीं और वे या तो हमारी इच्छाओं को पूरा कर सकते थे या भविष्य को प्रकट कर सकते थे। तीन दोस्त खुद को एक मणि के साथ पाते हैं और जैसे ही यह भविष्य का खुलासा करता है, उन्हें पता चलता है कि भविष्य बहुत अच्छा नहीं है।

जोगी

यह 1984 में दिल्ली में हुए दुर्भाग्यपूर्ण दंगों की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है। यह कहानी बताती है कि कैसे एक साधारण दिन कुछ लोगों के लिए सबसे लंबे दिन में बदल गया, क्योंकि सिखों को निशाना बनाया गया और भीड़ ने उन्हें मार डाला। कैसे जोगी और उसके दोस्त कई लोगों को दंगों की आग की चपेट में आने से बचाते हैं, इस तरह यह कहानी सामने आती है।

ये भी पढ़ें: Karwa Chauth 2022: कैटरीना से लेकर आलिया तक, ये अभिनेत्रियां मनाएंगी पहला करवा चौथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement