Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Phone Bhoot Trailer: 'फोन भूत' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कैटरीना-सिद्धांत और ईशान की कॉमेडी देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Phone Bhoot Movie Trailer: कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर 'फोनभूत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। इसमें कैटरीना ने भूतनी का किरदार निभाया है। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 10, 2022 14:24 IST
Phone Bhoot - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KATRINAKAIF फिल्म 'फोन भूत' ट्रेलर

Highlights

  • फिल्म अच्छाई बनाम बुराई की कहानी है
  • 'फोन भूत' 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी
  • 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे

Phone Bhoot Movie Trailer: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फोन भूत' का ट्रेलर दर्शकों के बीच रिलीज कर दिया गया है। यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। 'फोन भूत' में  कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की तिगड़म देखने को मिलेगा। यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ था। इसमें कैटरीन पहली बार सबसे सुंदर भूत के रूप में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों में काफी रोमांच पैदा कर दिया है। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान को भूत शिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। वे सबसे खूबसूरत भूतनी कैटरीना कैफ से मिलते हैं और इसके बाद उनकी मजेदार और भयानक यात्रा शुरू होती है।  इसके अलावा फोन भूत एक और कॉमेडी हॉरर फिल्म होगी, जिसे दर्शक इस साल ब्लॉकबस्टर 'भूल भुलैया 2' के बाद देखेंगे। 

ये भी पढ़ें: Karwa Chauth 2022: कैटरीना से लेकर आलिया तक, ये अभिनेत्रियां मनाएंगी पहला करवा चौथ

असल में कहा जाए तो 'फोन भूत' (Phone Bhoot) कोई हॉरर कॉमेडी नहीं है, बल्कि यह कॉमेडी ऑफ हॉरर है। यह एक क्रेजी मजेदार रोमांच से भरा है, जो पॉप कल्चर और फिल्म के सिचुएशन के साथ जाता है। फिल्म अच्छाई बनाम बुराई की कहानी है। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

कुछ समय पहले 'फोन भूत' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। इस मोशन पोस्टर में फिल्म के स्टार कास्ट नजर आ रहें थे, जो फिल्म के इनसाइट वर्ल्ड की एक झलक थी। खबर लिखे जाने तक 'फोन भूत' फिल्म के ट्रेलर को 507,924 व्यूज मिल चुके थे। वहीं 38 हजार लाइक और करीब 3 हजार कमेंट किए जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 

Main Mulayam Singh Yadav: इस फिल्म में नजर आए थे 'नेताजी' की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने राज

Ranveer singh ने बास्‍केटबॉल प्‍लेयर को अपनी धुन पर नचाया, 'गल्लां गुडियां' पर किया जबरदस्त डांस

Hrithik Saba Video: मुंबई की सड़कों पर गर्लफ्रेंड सबा संग रोमांटिक अंदाज में दिखे ऋतिक रोशन, फैंस बोले- परफेक्ट कपल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement