A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी के 'राम' ने 'सीता' को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Photo हुई वायरल

टीवी के 'राम' ने 'सीता' को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Photo हुई वायरल

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने बेहद खास अंदाज में देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को बर्थडे पर विश किया है। गुरमीत और देबिना छोटे पर्दे के मशहूर स्टार्स हैं।

Debina Bonnerjee birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEBINABON Debina Bonnerjee birthday

पौराणिक धारावाहिक 'रामायण' में राम और सीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। देबिना आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर देबिना को उनके पति गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने बेहद खास अंदाज में विश किया है। गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में देबिना के सरप्राइज बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

देबिना बनर्जी की बर्थडे पार्टी

Image Source : Instagram/debinabonDebina Bonnerjee birthday

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के वीडियोज में देबिना उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग नजर आ रहे हैं। वीडियो में टेबल पर कई केक भी दिख रहे हैं, एक केक को खाते हुए देबिना बता रही हैं कि इससे ज्यादा टेस्टी केक उन्होंने अब तक नहीं खाया था। छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार देबिना बनर्जी ने यूं तो कई टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन आज भी लोग उन्हें 'रामायण' में निभाए गए सीता के किरदार के लिए जानते हैं। इस सीरियल से ही गुरमीत चौधरी और देबिना के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी।

Image Source : Instagram/debinabonDebina Bonnerjee birthday

देबिना बनर्जी के लिए खास रहा साल 2022

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) आज के समय में भले ही किसी टीवी सीरियल में काम नहीं कर रही हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। देबिना बनर्जी अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं जहां वह अपनी निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं। देबिना और गुरमीत के लिए साल 2022 लकी साबित हुआ है, क्योंकि बीते साल ही उनकी दोनों बेटियों का जन्म हुआ है। देबिना बनर्जी लंबे समय से इंफर्टिलिटी की समस्या से जूझ रही थीं, जिसका खुलासा उन्होंने अपने एक वीडियो में किया था। देबिना ने बताया कि वह एंडोमेट्रियोसिस नाम की बीमारी से जूझ रही थीं। देबिना की पहली बेटी का जन्म आईवीएफ के मदद से हुआ था।

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने एप्पल के CEO Tim Cook को खिलाया वड़ा पाव, तो नेहा धूपिया ने क्लिक की सेल्फी

Ileana D'cruz बिना शादी किए बनेंगी मां, प्रेग्नेंसी पोस्ट पर फैंस ने पूछा- कौन है पिता?

Virat Kohli के आउट होते ही अनुष्का शर्मा के चेहरे की उड़ी हवाइयां, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन