A
Hindi News मनोरंजन टीवी Charu Asopa संग नहीं है Karan Mehra का अफेयर, बोले- राजीव के खिलाफ लेंगे एक्शन

Charu Asopa संग नहीं है Karan Mehra का अफेयर, बोले- राजीव के खिलाफ लेंगे एक्शन

Karan Mehra Reaction: राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) पर करण मेहरा संग अफेयर का आरोप लगाया था। जिस पर करण का रिएक्शन आया है।

karan mehra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REALKARANMEHRA Rajeev Sen के आरोपों पर करण मेहरा को आया गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई-भाभी के बीच जुबानी जंग जारी है। चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) का रिश्ता अब टूटने की कगार पर है और इस समय दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान चारू असोपा (Charu Asopa) ने पति पर आरोप लगाया था कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो राजीव सेन ने उन्हें धोखा दिया था। चारू ने बताया था कि उन्हें राजीव के बैग से कुछ ऐसा मिला था जिससे उनका शक सच साबित हो गया था।

यह भी देखें: टूट रहा चारू-राजीव का रिश्ता! ऐसे बरसाते थे एक दूसरे पर प्यार

इन आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए राजीव सेन ने कहा कि उन्होंने चारू को धोखा नहीं दिया बल्कि चारू असोपा (Charu Asopa) का एक्टर करण मेहरा संग अफेयर था। राजीव के इस बयान के बाद अब इस मामले में करण मेहरा की भी एंट्री हो गई है। करण मेहरा ने राजीव के आरोपों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मैं उनके खिलाफ स्टेप लूंगा और मुकदमा दायर करूंगा। एक्टर करण मेहरा ने राजीव सेन के आरोपों पर सफाई देते हुए बताया कि वो 10 साल से चारू से नहीं मिले थे। लेकिन जून के महीने में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बस थोड़ी सी बातचीत की थी।

Athiya Shetty Birthday: क्रिकेटर की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी, केएल राहुल से यूं हुई थी मुलाकात

वहीं चारू असोपा ने राजीव के आरोपों पर कहा कि करण और वह एक ईवेंट पर मिले थे और वहां प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते एक रील बनानी थी जो बनाई और उसे पोस्ट किया। चारू ने कहा कि हम ईवेंट में बतौर सेलेब्रिटी पहुंचे थे। बता दें कि बीते कुछ महीनों से चारू और राजीव के बीच तलाक की खबरें छाई हुई हैं। दोनों ने साल 2019 में लव मैरिज की थी। शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आनी शुरू हो गई थी। राजीव-चारू की एक बेटी है जिसका नाम जियाना है। जियाना का जन्म बीते साल हुआ था। करण मेहरा के बारे में बात करें तो उनकी शादी भी टूट चुकी है। करण मेहरा ने एक्ट्रेस निशा रावल संग लव मैरिज की थी जिससे दोनों का एक बेटा भी है। करण और निशा का तलाक भी चर्चा में रहा था। निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और मीडिया के सामने अपनी चोटें भी दिखाई थीं।

Box Office Collection: 'Double XL' और 'Mili' के साथ आमने-सामने हैं जान्हवी कपूर और सोनाक्षी-हुमा, ओपनिंग डे पर ऐसा रहा कलेक्शन