A
Hindi News मनोरंजन टीवी जया बच्चन की फिल्म 'गुड्डी' से 10 दिन के बाद हो गई थी अमिताभ बच्चन की छुट्टी, एक्टर ने किया खुलासा

जया बच्चन की फिल्म 'गुड्डी' से 10 दिन के बाद हो गई थी अमिताभ बच्चन की छुट्टी, एक्टर ने किया खुलासा

'कौन बनेगा करोड़पति' के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन शो में अपने जीवन से जुड़े कई ऐसे किस्से शेयर करते हैं जो लोगों ने कभी नहीं सुने हों। हालिया एपिसोड में बिग बी ने बताया कि क्यों फिल्म 'Guddi' से उन्हें अचानक बाहर कर दिया गया था।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN amitabh bachchan

बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan क्विज बेस्ड रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। ये शो अब खत्न होने वाला है जिसके फिनाले वीक में बी-टाउन के फेमस सितारे Kiara Advani और Vicky Kaushal नजर आएंगे। शो में एक तरफ जहां विक्की कौशल और कियारा अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करेंगे तो वहीं अमिताभ बच्चन भी खुद से जुड़े किस्से सुनाएंगे। शो में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि कैसे 10 दिनों तक फिल्म की शूटिंग के बाद उन्हें अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन की पहली फिल्म 'गुड्डी' छोड़ने के लिए कहा गया था। 

यह भी पढ़ें: VIDEO: पिज्जा, बर्गर खाकर वजन घटाते हैं विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन के सामने किया खुलासा

Amitabh Bachchan ने कहा, मुझे जया की पहली फिल्म 'गुड्डी' के लिए हीरो के रूप में चुना गया था और मैंने फिल्म के लिए 10 दिनों तक काम किया। लेकिन बाद में मुझे फिल्म को छोड़ने के लिए कहा गया। निर्देशक ने कहा था कि वह राजेश खन्ना की 'आनंद' के साथ कॉम्प्टीशन नहीं करना चाहते, क्योंकि दोनों फिल्में एक साथ बनी थीं और मुझे फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया था। अमिताभ बच्चन ने कहा कि वे एक नया चेहरा चाहते थे और वह उस समय तक एक जाना माना नाम थे, इसलिए उन्होंने मुझे जाने के लिए कहा।

अमिताभ बच्चन की फैन हैं कियारा आडवाणी

बाद में, बिग बी ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ बातचीत में उनकी फिल्मों पर चर्चा की और कियारा ने यह भी शेयर किया कि वह बिग बी की बहुत बड़ी फैन हैं। कियारा ने विक्की की तारीफ करते हुए कहा, विक्की उनका एक कूल फ्रेंड है, लेकिन उसका एक दूसरा पहलू भी है, वह शानदार तरीके से वीणा बजाता है। कियारा ने कहा कि विक्की सरस्वती वीणा बजाना जानता है।

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ओटीटी पर हुई स्ट्रीम, फिल्म देखने के लिए देनी होगी इतनी कीमत

इस पर विक्की ने कहा, 'मैं एक प्रोजेक्ट करने जा रहा था, जहां मेरा किरदार ऐसा है, जिसको वीणा बजाना आता है, इसलिए मैंने वाद्य यंत्र बजाना सीखा, मैंने 6 महीने तक ट्रेनिंग की, लेकिन बदकिस्मती से लॉकडाउन की वजह से यह बंद हो गई।' इसके बाद शो में वीणा के साथ विक्की की फिल्म 'राजी' का गाना 'ऐ वतन' गाने का एक वीडियो दिखाया गया, जिससे होस्ट अमिताभ बच्चन उनकी प्रतिभा से प्रभावित हो गए। बिग बी ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक बार फिल्म 'चुप' के लिए फिल्म निर्माता आर बाल्की के सामने एक वाद्य यंत्र बजाया था। फिल्म 'चुप' के क्रेडिट टाइटल में जो वाद्य यंत्र है, उसे उन्होंने कंपोज किया है।

फराह खान ने परिवार संग स्टोर रूम में बिताए हैं 6 साल, पुराने दिनों को याद कर हुईं भावुक