Friday, April 26, 2024
Advertisement

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ओटीटी पर हुई स्ट्रीम, फिल्म देखने के लिए देनी होगी इतनी कीमत

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी फिल्म 'Drishyam 2' अभी भी लाखों में कमाई कर रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा अपने खाते में जमा किए हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 30, 2022 16:22 IST
drishyam 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN drishyam 2 on ott

Ajay Devgn और तब्बू स्टारर फिल्म 'Drishyam 2' अगर आपने अब तक सिनेमाघर में जाकर नहीं देखी है तो आपके लिए एक खुशखबरी आई है। सिनेमाघर में कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। जहां आप इस सुपरहिट फिल्म का आनंद परिवार के साथ उठा सकते हैं। 'Drishyam 2' को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जान फूंकने का काम किया है। फिल्म ने अब तक 230 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant का हुआ एक्सीडेंट, Urvashi Rautela ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात, यूर्जस बोले भाई का एक्सीडेंट हुआ आप फोटो डाल रहीं...

अमेजन प्राइम वीडियो पर आप 'Drishyam 2' देख सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको एक रकम भी चुकानी पड़ेगी। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में सब्सक्रिप्शन के साथ नहीं देखा जा सकता है बल्कि इसके लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी। फिल्म को अमेजन स्टोर में रिलीज किया गया है जहां से आप इसे प्राइम मेंबरशिप के अलावा 199 रुपए एक्स्ट्रा देकर देख सकते हैं। फिल्म की हाई डिमांड के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसे रेंटल के साथ रिलीज करने का निर्णय लिया है। खबरों की मानें तो आने वाले समय में फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर फ्री-स्ट्रीम भी की जाएगा।

TRP List Week 51 BARC: 'अनुपमा' की बादशाहत अब भी कायम, 'बिग बॉस 16' ने भी दी इस शो को करारी मात

'Drishyam 2' अजय देवगन की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी द अनसंग वारियर' और 'गोलमाल अगेन' ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। साल 2017 में 'गोलमाल अगेन' ने 205.69 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद साल 2020 में फिल्म 'तान्हाजी द अनसंग वारियर' ने 279.55 करोड़ का कलेक्शन किया था।  'Drishyam 2'  में अक्षय खन्ना की एक पुलिस वाले के किरदार में एंट्री हुई, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना के साथ श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, रजत कपूर और सौरभ शुक्ला ने भी दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया।

Anupamaa के हाथ का बना खाना नहीं खाएगा Anuj, बढ़ती जा रहीं दूरियां, फिर भी हरकतों से बाज नहीं आई बा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement