Friday, April 26, 2024
Advertisement

TRP List Week 51 BARC: 'अनुपमा' की बादशाहत अब भी कायम, 'बिग बॉस 16' ने भी दी इस शो को करारी मात

TRP List BARC: साल 2022 के जाते-जाते BARC ने 51वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग की लिस्ट जारी कर दी गई है। इस सप्ताह भी 'अनुपमा' के फैंस गदगद होने वाले हैं। लेकिन बाकी शो की क्या हालत है यहां देखिए...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 30, 2022 13:30 IST
TRP List Week 51 BARC- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTOS TRP List Week 51 BARC

TRP List: टीवी शोज में इन दिनों नंबर एक के लिए खूब मारा मारी मची हुई है। वैसे तो साल भर 'अनुपमा' ने ही नंबर 1 का ताज अपने पास रखा लेकिन कुछ हफ्ते ऐसे भी थे जब 'गुम है किसी के प्यार में' नंबर 1 पर आया। वहीं अब साल के अंत में एक बार फिर रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' ने जीत का परचम लहराया है। बार्क द्वारा जारी 51वें सप्ताह में आपके पसंदीदा डेली सोप और रियलिटी शो की रैंकिंग में काफी बदलाव देखे गए हैं। जबकि 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार' में टॉप 10 शो की लिस्ट में हावी रहे, 'बिग बॉस 16' में भी अच्छी बढ़त देखी गई। 

ये नहीं आए टॉप 10 में नजर

कलर्स चैनल के 'ससुराल सिमर का 2' और 'सावी की सवारी' की रेटिंग में  मामूली बढ़त देखी गई, जिन्होंने क्रमशः 0.9 और 1.4 की रेटिंग हासिल की है। वहीं तेजस्वी प्रकाश स्टारर 'नागिन 6' ने महज 1.6 पाई और यह टॉप 10 लिस्ट से बाहर ही रहा। ज़ी टीवी के 'राधा मोहन' और 'भाग्य लक्ष्मी' ने अच्छा प्रदर्शन किया, क्रमशः 1.6 और 1.7 की टीआरपी प्राप्त की। लेकिन ये सभी शोज टॉप लिस्ट से नदारत रहे।

बॉलीवुड सितारों ने देर रात मनाया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का जश्न, शाहरुख से लेकर सलमान तक हुए शामिल

नंबर 1 रियलिटी शो बना 'बिग बॉस 16'

दूसरी ओर सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' की टीआरपी में अच्छा जंप सामने आया है। 'बिग बॉस 16' ने 2 की रेटिंग के साथ नंबर 1 रियलिटी शो का तमगा हासिल किया है। 'बिग बॉस 16' ने रात 10:30 बजे सरगुन कौर लूथरा और अबरार वाज़ी के 'ये है चाहतें' को मात देते हुए ये रेटिंग हासिल की है। क्योंकि इसके पहले शो को 1.8 की रेटिंग मिली थी। 

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, अकाउंट से मिनटों में गायब हुई मोटी रकम

ये है टॉप 10 की लिस्ट और रेंकिंग 

  1. अनुपमा - 2.9
  2. गुम है किसी के प्यार में - 2.7
  3. आईएमएलआईई - 2.3
  4. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 2.2
  5. फालतू - 2.1
  6. पांड्या स्टोर - 2
  7. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 2
  8. बिग बॉस 16 - 2
  9. ये हैं चाहतें - 1.8
  10. कुमकुम भाग्य - 1.8

Anupamaa के हाथ का बना खाना नहीं खाएगा Anuj, बढ़ती जा रहीं दूरियां, फिर भी हरकतों से बाज नहीं आई बा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement