Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa के हाथ का बना खाना नहीं खाएगा Anuj, बढ़ती जा रहीं दूरियां, फिर भी हरकतों से बाज नहीं आई बा

Anupama Twist 30 December: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में अब कहानी अनुपमा और अनुज के बीच दारार पड़ती नजर आ रही है। बा की हरकतों के चलते अब हालात और भी ज्यादा बिगड़ने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 30, 2022 12:39 IST
anupama spoiler alert- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR anupama spoiler alert

Anupama Upcoming Twist: टीवी के नंबर 1 शो 'अनुपमा' में इन दिनों अजीब सी उथल पुथल मची हुई है। अब रुपाली गांगुली (अनुपमा) और गौरव खन्ना (अनुज कपाड़िया) के रिश्ते में दरार बढ़ती जा रही है। शो में इन दिनों बा और बापूजी के साथ तोषू, परी और पाखी सभी कपाड़िया हाउस में आकर रुके हैं। जिसके चलते बा फिर से अनुपमा पर हुकूमत करने लगी है। बा के कारण अनुपमा और छोटी अनु डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा नहीं ले सके। जिसके बाद अनुज को इतना गुस्सा आया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।  

बा पर बरसेगा अनुज का गुस्सा 

हमने बीते दिन देखा था कि अनुपमा रोते-रोते अनुज के सारे ताने सुनती है। इसके बाद जब दोनों घर पहुंचते हैं तो बा सारा इल्जाम फिर अनुपमा पर डाल देती है। लेकिन इस बार अनुज सारी मर्यादाएं भूलकर बा को खूब खरी खोटी सुनाएगा। वह सबके सामने बा से कहेगा कि वह अब अनुपमा को अपना गुलाम समझना बंद कर दें। वह बा को सुनाते हुए कहेगा कि मेरी छोटी मेरे लिए सबकुछ है और मैं उसकी आंखों में आंसू नहीं देख सकता हूं। बा इस बार भी अनुज को दोषी बताएंगी और खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश करेंगी। लेकिन बापूजी उसे चुप रहने की सलाह देंगे। 

सबके सामने अनुपमा पर बरसेगा अनुज 

अनुज बा पर भड़केगा कि यह फंक्शन उसकी बेटी के लिए जरूरी था। इतना ही नहीं, वह अनुपमा पर भी भड़कते हुए कहता है कि तुम्हें ना करना सीखना होगा। वह साफ शब्दों में अनुपमा को भी चेतावनी दे देगा। वह कहेगा कि आज जो छोटी के साथ हुआ, वो अगर दोबारा हुआ तो छोटी तुमसे उम्मीद करना छोड़ देगी और शायद मैं भी। यह सुनकर अनुपमा की आंखों से आंसू गिरने लगेंगे। 

छोटी अनु करेगी अनुज और अनुपमा को इमोशनल  

इस बहस के बाद अनुज अलग जाकर रोने लगेगा और अनुपमा भी अकेले में जाकर आंसू बहाएगी। ये देखकर छोटी अनु अपने मम्मी और पापा की दोस्ती कराने की कोशिश करेगी। दोनों छोटी अनु के सामने दोस्ती का नाटक करते हैं लेकिन उसके जाते ही अनुज फिर अनुपमा को ताने मारना शुरू कर देता है। अनुज के तेवर बता रहे हैं कि उसका दिल अनुपमा की महानता से पूरी तरह तं आ चुक है। 

वनराज और काव्या को मिली जॉब 

दूसरी ओर कहानी वनराज और काव्या के लिए खुशखबरी मिलने की है। दोनों को दिल्ली में अच्छी जॉब मिल गई है। काव्या काफी खुश है कि वह अब वनराज के साथ ज्यादा समय बिता पाएगी। वनराज बा और बापूजी को साथ में लाने की बात करेगा तो काव्या का कुछ मूड ऑफ होगा लेकिन बाद में वह कहेगा कि कुछ दिन के लिए तो काव्या हां बोल देगी। 

बॉलीवुड सितारों ने देर रात मनाया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का जश्न, शाहरुख से लेकर सलमान तक हुए शामिल

बा करेगी वनराज को भड़काने की कोशिश

इसके बाद वनराज बा को कॉल करेगा कि उसकी और काव्या की नौकरी लग गई है। बहुत अच्छा पैकेज और पोस्ट मिल रही है। यह सुनकर बापूजी खुश होंगे लेकिन बा इस खुशी में भी जहर घोलने की कोशिश करेगी। वह बातों-बातों में अनुज की शिकायत करने की कोशिश करेगी लेकिन बापूजी इशारे से उसे रोक देंगे। लेकिन वनराज गुस्से में तमतमा जाएगा। वनराज समझ जाता है कि कोई बात हुई है। वनराज बा से पूछता है कि अनुज, अनुपमा या बरखा-अंकुश ने कुछ कहा है। 

Tunisha Sharma की मां से मिले केंद्रीय मंत्री अठावले, बेटी को न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

अनुज बनाएगा अनुपमा से दूरी 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि छोटी अनु अपनी फ्रेंड और उसकी मां के साथ उसके फॉर्म हाउस जाने वाली है। उसकी पूरी तैयारी अनुज खुद करेगा, क्योंकि अब उसे अनुपमा पर उतना भरोसा नहीं है। इसके बाद शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा पूरे मन से अनुज को मनाने की कोशिश करेगी। लेकिन अनुज उस हाथ का बना खाने से मना कर देगा। वह ऑफिस जाते हुए कहेगा कि मैं लंच और डिनर बाहर ही करूंगा। 

तुनिषा की मां ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- शीजान ने जब फंदे से उतारा तब शायद चल रही हो मेरी बेटी की सांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement