Friday, April 26, 2024
Advertisement

तुनिषा की मां ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- शीजान ने जब फंदे से उतारा तब शायद चल रही हो मेरी बेटी की सांस

तुनिषा की मां ने मीडिया से बातचीत करते हुए बड़ा खुलासा किया है। तुनिषा की मां का मीडिया के सामने बाहर आया दर्द, शीजान की शर्मनाक हरकतों से उठाया पर्दा।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Poonam Shukla Updated on: December 30, 2022 11:45 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Tunisha mother

तुनिषा की मां ने किया खुलासा। शीजान का घर आना जाना था। तुनिषा ने शीजान का फोन चेक किया था, तो शीजान ने थप्पड़ मारा। तुनिषा की मां ने यह भी बताया कि शीजान ने तुनिषा से कहा था कि तुझे जो करना है कर ले। इस मामले में शीजान की मम्मी और बहन का भी इन्वोल्वमेंट है।

बता दें मीडिया से बातचीत करते हुए तुनिषा की मां ने कहा मेरी बेटी को कोई बीमारी नही थी, उसे बस ओसीडी(obsessive compulsive disorder) की समस्या थी। शीजान तुनिषा को मुस्लिम धर्म अपनाने को भी कहता था। तुनिषा शीजान की मां को अम्मी और बहन को अप्पी बोलने लगी थी। तुनिषा की मां ने कहा मैं एक रात पहले सेट पर गई थी शीजान से बात करने, उसने कहा आपको जो करना है करो। मेरी बेटी खुश थी परेशान नहीं थी। 2 दिन की छुट्टी लेकर क्रिसमस मानने चंडीगढ़ जाने वाली थी। पुलिस अधिकारी प्रशांत का फोन आया की तुनिषा दरवाजा नहीं खोल रही है हम हॉस्पिटल में है तब हम गए।

 दरगाह जाती थी एक्ट्रेस

शीजान ने तुनिषा से कहा तुझे जो करना है कर ले मेरी बेटी सेंसेटिव थी। शीजान की मां तुनिषा से शीजान के एक्स के बारे में बात करती थी जिससे तुनिषा परेशान हो गई थी। तुनिषा ने 25 हजार से लेकर लाखों तक के गिफ्ट शीजान और उसके परिवार को दिए है। तुनिषा की मां ने ये भी आरोप लगाए है कि यह मर्डर भी हो सकता है। फलक तुनीषा को दरगाह लेकर भी जाती थी। हर दूसरें दिन तुनिषा शीजान के घर जाती थी। 

शीजान से शादी करना चाहती थी तुनिषा 

तुनिषा ने शीजान के फोन से सारे चैट पढ़ लिए थे। तब तुनिषा ने इसको लेकर शीजान से सवाल किए तो शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा, जिसके बाद ही ब्रेकअप हुआ। 4 जनवरी को तुनिषा का जन्मदिन था, जिसको लेकर मैंने तुनिषा के लिए सरप्राइस बर्थडे पार्टी प्लान की थी। शीजान ने जब तुनिषा को उतारा फंदे से क्या पता, सांस चल रही हो तब भी बोला हो मर जा। तुनिषा शीजान से शादी करना चाहती थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement