Friday, May 03, 2024
Advertisement

Tunisha Sharma की मां से मिले केंद्रीय मंत्री अठावले, बेटी को न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की और परिवार के सदस्यों से केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मुलाकात की है। उन्होंने एक्ट्रेस को न्याय दिलाने के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने की बात भी कही है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 30, 2022 11:21 IST
Athawale met Tunisha Sharma mother - India TV Hindi
Image Source : IANS Athawale met Tunisha Sharma mother

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के निधन के बाद से इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी एक्टर शीजान मोहम्मद खान भी जांच में पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। इसी बीच अब एक्ट्रेस के परिवार से केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मुलाकात की है केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के परिवार से ठाणे के मीरा रोड स्थित उनके घर पर मुलाकात की और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। 

अठावले ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री की मां वनिता शर्मा और अन्य रिश्तेदारों से मुलाकात की और उन्हें तुनिशा की आकस्मिक मौत के लिए सांत्वना दी, तुनिशा की मौत ने परिवार को तोड़ कर रख दिया है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि शर्मा परिवार ने 24 दिसंबर को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए तुनिषा के पूर्व प्रेमी और सह-अभिनेता शीजान खान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा, मैंने इस मामले की गहन जांच की मांग की है.. खान ने उनके साथ विश्वासघात किया है और उन्हें मृत्युदंड मिलना चाहिए। मैं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से भी मिलूंगा और उनसे परिवार को 25 लाख रुपये का मुआवजा देने का अनुरोध करूंगा।

25 दिसंबर को गिरफ्तार 27 वर्षीय खान फिलहाल पुलिस हिरासत में है और जांचकर्ताओं ने टेलीविजन धारावाहिक 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट के ग्रीन रूम से एक नोट बरामद किया है, जहां तुनिषा ने अपनी जीवन लीला समाप्त की थी। नोट में कथित तौर पर तुनिषा और खान के नामों का उल्लेख है- वह मुझे सह-अभिनेता के रूप में पाकर धन्य हैं। वाह, हालांकि यह कब लिखा गया था और इसके सटीक संदर्भ की जांच की जा रही है।

जांचकर्ता तुनिषा-शीजान द्वारा आदान-प्रदान किए गए व्हाट्सएप संदेशों के सैकड़ों पेजों को भी खंगाल रहे हैं, हालांकि अब तक स्पष्ट रूप से कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है। खान ने कहा कि उन्होंने तुनिषा की मृत्यु से 15 दिन पहले रिश्ते को समाप्त कर दिया था, और तुनिषा के परिवार ने कहा कि ब्रेकअप के बाद वह अवसाद (डिप्रेशन) में चली गई थी।

बॉलीवुड सितारों ने देर रात मनाया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का जश्न, शाहरुख से लेकर सलमान तक हुए शामिल

तुनिषा की मृत्यु के बाद, उनकी मां ने खान पर उनकी बेटी को धोखा देने का आरोप लगाते हुए एक बयान जारी किया था- शादी का झांसा देकर 3-4 महीने तक उसका इस्तेमाल करने के बाद अचानक रिश्ता खत्म कर दिया, यहां तक कि तुनिशा के साथ रहने के दौरान भी वह दूसरी महिला से जुड़ा हुआ था।

प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर फिल्मी सितारों ने जताया दुख, अक्षय कुमार बोले-माँ को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement