Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Rishabh Pant का हुआ एक्सीडेंट, Urvashi Rautela ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात, यूर्जस बोले भाई का एक्सीडेंट हुआ आप फोटो डाल रहीं...

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़े हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने फोटो शेयर कर 'praying' लिखा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 30, 2022 14:24 IST
Urvashi Rautela instagram/file photo- India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA INSTAGRAM/FILE PHOTO Rishabh Pant/ Urvashi Rautela

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़े हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। एक्सीडेंट की तस्वीरें देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। इस हादसे में ऋषभ पंत को काफी ज्यादा चोटें आई हैं। फैंस ऋषभ पंत की जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने फोटो पोस्ट किया है। 

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत सी फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे बहुत ही प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर पर उर्वशी ने सफेद कलर की ड्रेस पहनी हुई है साथ ही इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ईयरिंग्स, मांग टीका भी लगाया है। एक्ट्रेस ने इस फोटो में कैप्शन पर लिखा है ''praying'' साथ ही उर्वशी ने व्हाइट कलर का हार्ट बनाया है। इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा  RP का एक्सीडेंट हो गया है और ये इंस्टाग्राम में लगी पड़ी है। दूसरे ने लिखा- यार ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ है। यूजर ने कहा- भाभीजी ऋषभ भैया का एक्सीडेंट हुआ है। साथ ही इस पोस्ट पर फैंस पंत के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के कभी रिश्ते में होने की खबर थी, लेकिन उन्होंने कभी इसे कबूल नहीं किया। दोनों की सोशल मीडिया पर कई बार कोल्ड वॉर भी हुई।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, अकाउंट से मिनटों में गायब हुई मोटी रकम

जानकारी के अनुसार ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उसी वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद 108 की मदद से उपचार के लिए ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया। यह घटना आज सुबह करीब 5.15 मिनट में हुई। यह हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुआ। इस घटना में पंत बुरी तरह घायल हुए हैं। उनके माथे पर चोट आई है और उनका पैर भी फ्रैक्चर हो गया है। 

तुनिषा की मां ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- शीजान ने जब फंदे से उतारा तब शायद चल रही हो मेरी बेटी की सांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement