Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फराह खान ने परिवार संग स्टोर रूम में बिताए हैं 6 साल, पुराने दिनों को याद कर हुईं भावुक

'इंडियन आइडल 13' के मंच पर आने वाले एपिसोड में नए साल का जश्न देखने को मिलने वाला है। इस एपिसोड में फराह खान आएंगी, जहां वह अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी करेंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 30, 2022 19:30 IST
farah khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FARAHKHANKUNDER farah khan

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' दर्शकों को पसंद आ रहा है। शो में एक तरफ कंटेस्टेंट अपनी गायिकी से दर्शकों का दिल जीतते हैं तो वहीं दूसरी तरफ शो में आए सेलेब्स अपने जीवन के किस्से सुनाते हैं। कभी-कभी ये किस्से लोगों के चेहरों पर खुशी लाते हैं तो कभी इन्हें सुनकर लोगों की आंख नम हो जाती है। आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की जानी मानी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान नजर आएंगी, जो इस शो में अपने जीवन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा शेयर करेंगी जिसे बोलते-बोलते उनकी आंख नम हो जाएगी। 'इंडियन आइडल 13' के इस अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: पिज्जा, बर्गर खाकर वजन घटाते हैं विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन के सामने किया खुलासा

शो के प्रोमो वीडियो में फराह खान कहती हैं, 'हमारे पास घर नहीं था. साजिद, मैं और मेरी मां एक स्टोर रूम में 6 साल तक रहे हैं।' फराह खान की ये बात सुनकर शो में मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं। अपनी बात बताते हुए फहार खान की आंख भी भर आती है। जिसके बाद सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी उन्हें हिम्मत देते हुए गले से लगाते हैं। 

राजस्थान में विक्की कौशल के उतर गए कपड़े, कैटरीना कैफ के साथ छिपाया मुंह

फिल्मों और अपनी कोरियोग्राफी को लेकर चर्चा में रहने वालीं फराह खान पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। आज जिस मुकाम पर फराह खान हैं वहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। फराह खान ने अपने पिता द्वारा लिए गए कर्ज को चुकाने के लिए काफी संघर्ष किया है। फराह खान के पिता कामरान खान हिंदी फिल्मों में एक्टर और निर्देशक के तौर पर काम किया करते थे। कामरान खान ने अपने खर्चे पर फिल्म 'ऐसा भी होता है' बनाई थी, जो कि बुरी तरह फ्लॉप हुई और वह कर्जे में आ गए। फराह के पिता ने घर के गहने और सभी कीमती सामान मुश्किल हालातों में बेच दिया था। इस सदमे से कामरान खान उबर नहीं पाए और उनका निधन हो गया, जिसके बाद घरवालों की पूरी जिम्मेदारी फराह खान पर आ गई थी। 

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ओटीटी पर हुई स्ट्रीम, फिल्म देखने के लिए देनी होगी इतनी कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement