Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राजस्थान में विक्की कौशल के उतर गए कपड़े, कैटरीना कैफ के साथ छिपाया मुंह

विक्की कौशल और Katrina Kaif इन दिनों राजस्थान में छुट्टियां मना रहे हैं, कपल ने अपने वेकेशन की ट्रिप से कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 30, 2022 17:18 IST
vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL09 vicky kaushal vacation photos

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में होती है। Vicky-Katrina अपनी रोमांटिक तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों दोनों न्यू ईयर को खास तरह से सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान पहुंचे हैं जहां वह जंगल सफारी का आनंद उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल ने अपनी इस ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों वेकेशन मोड में दिख रहे हैं। विक्की ने कैटरीना संग एक सेल्फी भी शेयर की है जिसे देखकर लग रहा है कि राजस्थान में ठंड काफी ज्यादा है। तस्वीर में विक्की-कैटरीना मोटी जैकेट में कैप पहने नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ओटीटी पर हुई स्ट्रीम, फिल्म देखने के लिए देनी होगी इतनी कीमत

vicky kaushal

Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL09
vicky kaushal

विक्की पहली तस्वीर में अपना मुंह जैकेट से छिपा रहे हैं वहीं कैटरीना मुस्कुराती दिख रही हैं। विक्की कौशल ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'खम्मा घनी'। दूसरी तस्वीर में कैटरीना और विक्की जंगल में चलते नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में दोनों सनसेट का आनंद उठा रहे हैं। चौथी तस्वीर में विक्की कैप और जैकेट पहने हाथ में कप लिए मुस्कुरा रहे हैं। पांचवीं तस्वीर में विक्की शर्टलेस होकर धूप लेते दिख रहे हैं। विक्की कौशल को बिना कपड़ों के देखकर फैंस मजाकिया कमेंट कर रहे हैं। राजस्थान का जवई सेलेब्स का फेवरेट डेस्टिनेशन बन चुका है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स यहां पर वेकेशन मनाने आ चुके हैं। कैटरीना का ये फेवरेट डेस्टिनेशन स्पॉट है।

Rishabh Pant का हुआ एक्सीडेंट, Urvashi Rautela ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात, यूर्जस बोले भाई का एक्सीडेंट हुआ आप फोटो डाल रहीं...

vicky kaushal

Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL09
vicky kaushal

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी पर रिलीज हुई है। साल 2023 में विक्की के पास बैक-टू-बैक कई फिल्में हैं। विक्की कौशल मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सैम बहादुर' में देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ फातिमा सना शेख स्क्रीन शेयर करेंगी। कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं। आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म 'फोन भूत' में दिखाई दी थीं।

TRP List Week 51 BARC: 'अनुपमा' की बादशाहत अब भी कायम, 'बिग बॉस 16' ने भी दी इस शो को करारी मात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement