A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16 के बाद लगातार चमक रही Shiv Thakare की किस्मत, Khatron Ke Khiladi 13 के बाद अब इस फेमस शो में होगी एंट्री

Bigg Boss 16 के बाद लगातार चमक रही Shiv Thakare की किस्मत, Khatron Ke Khiladi 13 के बाद अब इस फेमस शो में होगी एंट्री

बिग बॉस-16 फेम शिव ठाकरे वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में रोहित शेट्टी के नेतृत्व वाले शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि शिव नए शो में नजर आने वाले हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

शिव ठाकरे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शिव रियलिटी शो में अपने बेस्ट प्रदर्शन करके दर्शकों का दिल जीतने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में शिव 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आ रहे हैं। अभी इस शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है। हालांकि एक खबर आ रही है जिसको सुनने के बाद शिव के फैंस को काफी खुशी होगी। बता दें शिव एक और रियलिटी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर भी नजर आएंगे।

Bigg Boss OTT 2 Trailer: सलमान खान ने किया धमाकेदार डांस, कहा- इस बार इतनी लगेगी कि आपकी मदद लगेगी

इस शो में आएंगे नजर 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिव ठाकरे जल्द ही रोडीज 19 के गैंग लीडर के रूप में शो में नजर आएंगे। रोडीज 19 के प्रोमो में शिव के प्रशंसकों ने उनकी आवाज सुनी और उन्हें इस शो में देखने के लिए उत्साहित हैं। शिव गेस्ट गैंग लीडर के रूप में शो में आएंगे। जानकारी के अनुसार शिव ने खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए रवाना होने से पहले रोडीज़ 19 के एपिसोड के लिए शूटिंग किया था। रोडीज 19 की बात करें तो शो की शुरुआत धमाकेदार होने वाली है। कई उम्मीदवार इस रियलिटी शो के लिए ऑडिशन दे रहे हैं। इस सीजन में गैंग लीडर के रूप में रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी हैं, जबकि शो के होस्ट के रूप में सोनू सूद नजर आएंगे।

सुपरस्टार प्रभास जल्द लेंगे सात फेरे! बताया कहां करेंगे शादी

हाल ही में खोला रेस्तरां 

बता दें शिव ठाकरे बिग बॉस-16 के फर्स्ट रनर बने थे। महाराष्ट्र के छोटे से शहर अमरावती में जन्में शिव अब सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं। हाल ही में शिव ठाकरे ने मुंबई में रेस्तरां भी खोला है। इस रेस्तरां का नाम 'ठाकरे-चाय एंड स्नैक' है। इस रेस्टोरेंट को फ्रेंचाइजी के जरिए कई जगहों पर खोलना चाहते हैं। खतरों के खिलाड़ी 13' में इस सीजन में डेजी शाह, अर्जित तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, ध्वनि मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स शामिल हैं।