A
Hindi News मनोरंजन टीवी Khatron Ke Khiladi 13: साउथ अफ्रीका जाने से पहले शो से बाहर हुई ये एक्ट्रेस? क्या हाथ से निकलेगा रोहित शेट्टी का शो

Khatron Ke Khiladi 13: साउथ अफ्रीका जाने से पहले शो से बाहर हुई ये एक्ट्रेस? क्या हाथ से निकलेगा रोहित शेट्टी का शो

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में आने से पहले एक कंटेस्टेंट अंजुम फकीह की हालत खराब हो गई है। उन्होंने इस बात की जानकारी पोस्ट कर शेयर की है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Khatron Ke Khiladi 13

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 जल्द ही स्क्रीन पर नजर आने वाला है। फैंस इस शो का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। इस शो के खिलाड़ी भी बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में इस शो को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स नजर आए लेकिन एक कंटेस्टेंट नजर नहीं आई। 

Image Source : nzoomfakihnzoomfakih

The Kerala Story दो राज्यों में बैन होने के बाद विदेश में भी होगी रिलीज, 37 देशों में दिखाई जाएगी फिल्म

बता दें कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका के लिए उड़ान भरेंगे, लेकिन उसके पहले एक्ट्रेस अंजुम फकीह की तबीयत खराब हो गई है। हाल ही में अंजुम फकीह ने अपनी सेहत की जानकारी खुद सोशल मीडिया में शेयर की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कुछ दिनों से मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही हूं।अंजुम ने कहा मुझे ये चिंता हो रही है। मैं परेशान हो रही हूं। कुछ एपिसोड ऐसे रहे हैं जहां मैं बेचैन महसूस कर रही थी। मुझे तेज बुखार है, पेट में तकलीफ हो रही है और ये चीजें मेरे साथ अक्सर तब होती हैं जब मैं खुद को कुछ ज्यादा ही तनाव दे देती हूं। खतरों से लड़ने चली थी और खिलाड़ी की ये हालत है। कृप्या मेरे लिए दुआ करें कि मैं ज्यादा न सोचूं। मैं एक सकारात्मक ऊर्जा के साथ उड़ान भरना चाहती हूं, उन्होंने कहा उम्मीद करती हूं कि उड़ान भरने से पहले-पहले जल्दी ठीक हो जाऊं। मेरी सेहत के लिए और मेरी जीत के लिए दुआ करना।

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में शामिल होगें 150 लोग, इस फेमस डिजाइनर के कपड़े पहने नजर आएंगी एक्ट्रेस

'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान शो छोड़ने की वजह बताई थी। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने Khatton Ke Khiladi के कारण ये शो नहीं छोड़ा है। इंटरव्यू  में अंजुम फकीह ने बताया कि उन्होंने Khatton Ke Khiladi में काम करने के लिए 'कुंडली भाग्य' नहीं छोड़ा है। ये दोनों एक ही समय में हुआ जिस कारण लोगों को लग रहा है कि मैं इसी कारण शो को अलविदा बोली हूं। अंजुम बहुत समय से इस शो को छोड़ने का इंतजार कर रही थी। बता दें 'कुंडली भाग्य' में पिछले दिनों 20 साल का लीप आया है। इसी कारण अंजुम ने यह शो छोड़ा है।