A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bharti Singh के साथ स्टेज पर डांस कर Krishna Kaul ने पूरा किया अपना सपना

Bharti Singh के साथ स्टेज पर डांस कर Krishna Kaul ने पूरा किया अपना सपना

'कुमकुम भाग्य' के अभिनेता कृष्णा कौल का सपना तब सच हुआ जब उन्हें एक पुरस्कार समारोह के दौरान लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह के साथ डांस करने का मौका मिला।

Krishna Kaul and Bharti Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KAUL_ME Krishna Kaul and Bharti Singh

'कुमकुम भाग्य' के अभिनेता कृष्णा कौल का सपना तब सच हुआ जब उन्हें एक पुरस्कार समारोह के दौरान लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह के साथ डांस करने का मौका मिला। कृष्णा और उनके सह-अभिनेता फिलिप ने 'प्यार तूने क्या किया' के शीर्षक ट्रैक और इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नांडीज-स्टारर फिल्म 'मर्डर 2' के एक और रोमांटिक गीत 'आ जरा' पर परफॉर्म किया। 

अपने नृत्य प्रदर्शन के बाद, मेजबान जय भानुशाली ने कृष्णा को जज भारती सिंह के साथ नृत्य में किए गए लिफ्टों को फिर से करने के लिए कहा। उन्होंने भारती के साथ इसे अच्छी तरह से किया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि "यह उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था"।

उन्होंने कहा, 'मैंने भारती को तब से प्रदर्शन करते देखा है जब मैं किशोर था और मैंने कई बार मंच पर उनके साथ नृत्य करने की कल्पना की है। आज, वह सपना सच हो गया क्योंकि मुझे आखिरकार भारती के साथ नृत्य करने का मौका मिला और मैं वास्तव में खुश हूं।'

 दूसरी ओर, भारती यह भी साझा करती है कि अच्छा होता यदि उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने देखा होता कि वह इस दौरान कितनी सुंदर लग रही थीं। भारती कहती हैं, 'मैं वास्तव में चाहती हूं कि मेरे पति हर्ष इस एपिसोड को देखें ताकि उन्हें पता चले कि उनकी पत्नी कितनी सुंदर है।'

ये भी पढ़ें - 

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस: दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ टाली

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी को दी शादी न करने की सलाह

Anupamaa: किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi? तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज