A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस' में परवान चढ़ा इन कपल्स का इश्क, फिर ताश के पत्तों की तरह बिखरी लव स्टोरी

'बिग बॉस' में परवान चढ़ा इन कपल्स का इश्क, फिर ताश के पत्तों की तरह बिखरी लव स्टोरी

'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। हिमांशी ने इसकी जानकारी दी। इससे पहले भी कई 'बिग बॉस' फेम कपल्स का ब्रेकअप हो चुका है। ये लिस्ट काफी लंबी है। ऐसे में हम आपके लिए कुछ पॉपुलर और चुनिंदा नाम लेकर आए हैं। खास तौर पर वो जिन्हें जनता से भी बहुत प्यार मिला था।

asim riaz, Himanshi Khurana, bigg boss 13- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा और हिमांशी और आसिम रियाज।

'बिग बॉस' के हर सीजन में कई लव स्टोरीज देखने को मिलती हैं। लोग एक ही घर में कई दिन साथ रहने के दौरान करीब आ जाते हैं और उनके बीच अफेयर शुरू हो जाता है। कुछ की लव स्टोरी तो हमेशा के लिए यादगार बन जाती है, वहीं कुछ का झट से ब्रेकअप हो जाता है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है। 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की पसंदीदा जोड़ी भी अब टूट गई है। इनके प्यार का भी दी एंड हो गया है। इसी के साथ हम आपको कई और ऐसी जोड़ियों के बारे में बताते हैं जो बीबी हाउस में ही मिले, उन्हें प्यार हुआ और फिर ब्रेकअप हो गया।

आसिम रियाज और हिमांशी

'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी अब टूट गई है। दोनों का ब्रेकअप हो गया है। एक्ट्रेस ने खुलकर इस ब्रेकअप का ऐलान भी कर दिया है। दोनों की मुलाकात बीबी हाउस में हुई थी। शो से बाहर आने के बाद भी कई सालों तक दोनों का प्यार भरा रिश्ता देखने को मिला, लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। 

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा

'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी बीबी हाउस में ही मिले थे। पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक दोनों साथ रहे और इनकी दोस्ती मिसाल बनी। घर से बाहर आने के बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। फिलहाल दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने हाल में ही अपना ब्रेकअप अनाउंस किया था। 

पुनीश और बंदगी कालरा

पुनीश और बंदगी कालरा का प्यार तो 'बिग बॉस 11' में शुरू हुआ था। शो में दोनों ने सारी हदें पार कर दी थी। दोनों के कोजी मोमेंट्स काफी वायरल हुआ करते थे। दोनों घर से बाहर आने के बाद लिव इन में भी रहने लगे, लेकिन इसी साल दोनों ने घोषणा की कि वो अब अलग हो गए हैं। ऐसे में इतने सालों का प्यार ताश के पत्ते की तरह बिखर गया। 

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना का रोमांस भी कुछ कम नहीं था। दोनों बीबी हाउस में मिले। दोनों में प्यार हो गया। दोनों शो के बीच रिलेशन में आ गए। शो से निकलने के बाद दोनों 'नच बलिए' का भी हिस्सा बने। इसी शो में दोनों ने सबके सामने सगाई भी की, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

कुशाल टंडन और गौहर खान

कुशाल टंडन और गौहर खान का रोमांस भी 'बिग बॉस' के घर में ही शुरू हुआ। कुशाल टंडन और गौहर खान की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की प्रेम कहानी चलती रही, लेकिन फिर जल्दी ही ब्रेकअप हो गया। 

राकेश बापत और शमिता शेट्टी 

राकेश बापत और शमिता शेट्टी 'बिग बॉस' ओटीटी के सीजन 1 में मिले। दोनों का प्यार तेजी से परवान चढ़ा, लेकिन शो से बाहर आते ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। बीबी ओटीटी खत्म होते ही शमिता बिग बॉस टीवी का हिस्सा बनीं। उस दौरान भी उनके और राकेश बापत के प्यार की चर्चा रही, लेकिन शो से बाहर आते ही ब्रेकअप की खबरें सामने आ गईं।

ये भी पढ़ें: आसिम रियाज का हुआ हिमांशी खुराना से ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने घुमा फिराकर बताई वजह

जितेंद्र ने पूरी की कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद की इच्छा, दिल टूटने वाला मोमेंट देख भर आएंगी आंखें