A
Hindi News मनोरंजन टीवी Lock Upp: मंदाना करीमी ने निर्देशक के साथ अपने संबंधों के बारे में किया खुलासा, कहा- हमने प्रेग्नेंसी..

Lock Upp: मंदाना करीमी ने निर्देशक के साथ अपने संबंधों के बारे में किया खुलासा, कहा- हमने प्रेग्नेंसी..

शो में मंदाना करीमी को एक सीक्रेट शेयर करने के लिए कहा गया तो मंदाना ने एक जाने-माने डायरेक्टर के साथ अपने सीक्रेट अफेयर के बारे में बात की।

Mandana Karimi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ MANDANAKARIMI Mandana Karimi 

Highlights

  • 'लॉक अप' ALTBalaji और MX Player पर स्ट्रीम होता है।
  • शो में मंदाना करीमी ने अपने सीक्रेट अफेयर के बारे में बात की।

'लॉक अप' की प्रतियोगी मंदाना करीमी ने शो में खुलासा किया कि उनका गर्भपात हुआ है और उन्होंने एक प्रसिद्ध निर्देशक के साथ अपने संबंधों के बारे में भी बात की। जब शो में उन्हें एक सीक्रेट शेयर करने के लिए कहा गया तो मंदाना ने एक जाने-माने डायरेक्टर के साथ अपने सीक्रेट अफेयर के बारे में बात की। 

उन्होंने कहा कि कुछ महीनों में उनका रिश्ता बहुत मजबूत हो गया था और उसने उनके साथ घर बसाने की योजना बनाई लेकिन उन्होंने इसे गुप्त रखने का फैसला किया, क्योंकि वह अपने एक्स से तलाक का इंतजार कर रही थी।

वास्तव में, वह गर्भवती हुई और जब उन्हें इस वास्तविकता के बारे में पता चला तो वह पीछे हट गया। उसने मेरी सहेली से गर्भपात के लिए राजी करने के लिए भी कहा। वह कई कारण बताता रहा और बच्चे की देखभाल करने से इनकार कर दिया, इसलिए उसे मजबूत होना पड़ा और गर्भपात से गुजरना पड़ा।

गुरमीत चौधरी ने शेयर किया अपनी नन्हीं परी का पहला वीडिया, फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज़ लुटा रहे हैं प्यार

मंदाना ने कहा, "मैं एक बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती थी, जो अपने पिता के बारे में नहीं जानता हो।"

कंगना ने उन्हें सांत्वना देते हुए कहा: "सपनों के शहर में इतनी क्रूरता और सच्चाई है कि कोई भी ऐसी घटनाओं के बारे में बात नहीं करता है।" बता दें कि, 'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

इनपुट - आईएएनएस

मांग में सिंदूर-हाथ में चूड़ी, कुछ इस अंदाज में करण कुंद्रा से मिलने पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश