A
Hindi News मनोरंजन टीवी Mansi Sharma-Yuvraaj Hans के घर में गूंजी नन्ही परी की किलकारियां, दूसरी बार मां बनीं 'महाभारत' की अंबालिका

Mansi Sharma-Yuvraaj Hans के घर में गूंजी नन्ही परी की किलकारियां, दूसरी बार मां बनीं 'महाभारत' की अंबालिका

Mansi Sharma-Yuvraaj Hans Baby Girl: 'महाभारत' फेम मानसी शर्मा और उनके पति पंजाबी सिंगर और एक्टर युवराज हंस के घर में बेटी का जन्म हुआ है। यह खुशखबरी खुद मानसी शर्मा-युवराज हंस ने अपने सोशल मीडिया पर पेज पर फैंस के साथ शेयर की है।

mansi sharma Yuvraaj Hans blessed with baby girl mahabharat fame became mother second time - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mansi Sharma-Yuvraaj Hans

Mansi Sharma-Yuvraaj Hans Baby Girl: 'महाभारत' फेम मानसी शर्मा टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। वहीं उनके पति युवराज हंस भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। युवराज हंस सूफी गायक हंसराज हंस के बेटे हैं। मानसी शर्मा उनके पति पंजाबी सिंगर और एक्टर युवराज हंस ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए खुशखबरी दी है। मानसी शर्मा-युवराज हंस के घर में बेटी ने जन्म लिया है। 'छोटी सरदारनी' फेम मानसी शर्मा दूसरी बार मां बनी हैं। मानसी शर्मा ने दोबारा मां बनने की खबर इस साल अप्रैल में अपने फैंस को दी थी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की थी। 

दूसरी बार मां बनीं महाभारत फेम मानसी शर्मा
मानसी शर्मा ने साल 2019 में सिंगर और एक्टर युवराज हंस से शादी की थी। साल 2020 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। अब इस साल उनके घर में नन्ही परी ने जन्म लिया। मानसी शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दूसरी बार मां बनने की खुशी जाहिर करते हुए कुछ पोस्ट री शेयर किए है। इस खुशखबरी को सुनने के बाद कपल के फैंस और इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। 

मानसी शर्मा ने दिया बेटी को जन्म 
युवराज हंस ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इस खुशखबरी को शेयर करते हुआ कैप्शन लिखा, रिद्दू की बहन आ गई, धन्यवाद बाबा जी हमारे घर नन्ही परी को भजने के लिए, इस खूबसूरत उपहार के लिए मानसी शर्मा को धन्यवाद।' युवराज ने फैंस को यह जानकारी एक वीडियो के जरिए दी है। इस वीडियो में मानसी शर्मा-युवराज हंस का बेटा अपनी बहन को आवाज लगता दिखाई दे रहा है। 

मानसी शर्मा फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम 
मानसी शर्मा को कई टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका हैं, जैसे 'मनमोहिनी', 'महाभारत', 'मरियम खान- रिपोर्टिंग लाइव', 'पटियाला बेब्स', 'छोटी सरदारनी' और 'चंद्रनंदिनी' हिट सीरियल्स शामिल हैं। मानसी को 'पवित्र रिश्ता' और 'देवों के देव महादेव' में देखा जा चुका है। वहीं एक्ट्रेस ने 'बेगम जान', 'गिन्नी वेड्स सनी' और 'हलवा' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। 

ये भी पढ़ें-

Prajakta Koli ने Vrishank Khanal से की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर किया हैप्पी मोमेंट

Toronto Film Festival 2023 में सभी हसीनाओं पर भारी पड़ी Shehnaaz Gill, रेड कार्पेट पर अपनी हॉट अदाओं से सभी को किया किल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में ग्रहण बन ये शख्स करेगा तांडव, शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट