Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Toronto Film Festival 2023 में सभी हसीनाओं पर भारी पड़ी Shehnaaz Gill, रेड कार्पेट पर अपनी हॉट अदाओं से सभी को किया किल

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2023 में फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग'की स्क्रीनिंग हुई। इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को अपना जलवा देखते हुए देखा गया। फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सबसे ज्यादा लाइमलाइट शहनाज गिल को उनके लुक के लिए मिला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 17, 2023 12:02 IST
Toronto Film Festival 2023 Shehnaaz Gill - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Toronto Film Festival 2023

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2023 में शहनाज गिल से लेकर अनिल कपूर के लुक ने काफी लाइमलाइट लूटी वहीं अनिल कपूर और एकता कपूर के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' की टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्क्रीनिंग की गई। इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को अपना जलवा देखते हुए देखा गया। इस टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2023 में सबसे ज्यादा सुर्खियां हमारी पंजाब की कैटरीना कैफ और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने बटोरी है। इस इवेंट में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था। लोगों को शहनाज गिल का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी हॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक्स से तुलान करते नजर आ रहे हैं। 

सभी हसीनाओं पर भारी पड़ी शहनाज गिल

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में बॉलीवुड फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' का प्रीमियर होना सभी के लिए खुशी की बात है। फिल्म की पूरी कास्ट ने फिल्म फेस्टिवल में अपने आनोखे अंदाज से धूम मचा दिया। फिल्म से ज्यादा तो इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर लोगों के बीच चर्चा रही है। वहीं इस फिल्म में नजर आने वाली और सभी की चहेती शहनाज गिल ने तो अपने अंदाज से हमेशा की तरह शभी कादिल जीत लिया। इवेंट की फोटो शोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, लेकिन इन फोटोज में शहनाज गिल के हॉट लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है। 

हॉट अदाओं से सभी को किया किल
टोरंटो इंटरटेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में 'थैंक यू फॉर कमिंग' की टीम और स्टार कास्ट का शाही अंदाज में स्वागत हुआ। रेड कार्पेट पर फिल्म की स्टार कास्ट की धांसू एंट्री और बज रहे हैं ढोल नगाड़े किया गया डांस ने वहां आए लोोगं को भी नाचने पर मजबूर कर दिया। फिल्म की स्टार कास्ट ने मीडिया और पैपराजी के सामने जमकर एक से बढ़कर एक पोज भी दिए, जहां शहनाज गिल ने अपनी हॉट अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया। 

फिल्म की स्टार कास्ट
फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में आपको भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शहनाज कौर गिल, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, अनिल कपूर और करण कुंद्रा जैसे स्टार्स देखने के लिए मिलेंगे।  

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में ग्रहण बन ये शख्स करेगा तांडव, शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

इस वीकेंड देखें साइको थ्रिलर से लेकर क्राइम बेस्ड ये फिल्में-वेब सीरीज, देखते ही हिल जाएंगा दिमाग

YRKKH में हो रहे हंगामे के बीच जश्न में डूबी दिखीं अक्षरा-आरोही, भाई कायरव के साथ आईं नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement