Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इस वीकेंड देखें साइको थ्रिलर से लेकर क्राइम बेस्ड ये फिल्में-वेब सीरीज, देखते ही हिल जाएंगा दिमाग

कुछ लोगों को ओटीटी पर सिर्फ कॉमेडी या एक्शन देखने ही नहीं बल्कि क्राइम थ्रिलर और साइको थ्रिलर पर बनी फिल्में और सीरीज भी देखना पसंद है। इन थ्रिलर फिल्मों और वेब सीरीज को देख आपको बहुत मजा आने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 17, 2023 8:07 IST
mind blowing psycho thriller to crime web series and films Cuttputlli Asur 7 khoon maaf talaash delh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Web Series And Films

ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज अवेलेबल जिन्हें देख आपका मन बार-बार इन मूवी और सीरीज को देखने को करेगा। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जिन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर साइको और क्राइम थ्रिलर फिल्में देखने का शौकीन हैं तो आप ये शानदार वेब सीरीज और फिल्में आराम से इस वीकेंड घर बैठें देख सकते है। साइको थ्रिलर, थ्रिलर, कॉमेडी और हॉरर फिल्मों और सीरीज को देखने का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। अगर आप साइको और क्राइम थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज देखाना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। देखें ये साइको और क्राइम थ्रिलर फिल्में और सीरीज...

नाम -  सेक्रेड गेम्स

ओटीटी प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में अपने किरदार गायतोंडे के लिए एक्टर को काफी तारीफ लोगों से मिली है। इस सीरीज के हर सीन में नवाजुद्दीन ने आपने किरदार से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं। वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखने को मिल जाएगी। इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, गिरीश कुलकर्णी, नीरज काबी, जितेंद्र जोशी, राजश्री देशपांडे, करण वाही, पंकज त्रिपाठी, कुब्रा सैत, सुरवीन चावला, रणवीर शौरे और कल्कि कोचलिन जैसे कई पॉपुलर स्टार्स नजर आए थे।

नाम - कठपुतली

ओटीटी प्लेटफॉर्म - डिज्नी प्लस हॉटस्टार

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘कठपुतली’ जब रिलीज हुई थी तो काफी चर्चा में थी। ये फिल्म साउथ का रीमेक है, लेकिन फिर भी इस ने ओटीटी पर रिलीज होते ही धूम मचा दी थी। इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। इस फिल्म में जोशुआ लेक्लेयर, चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता भी नजर आईं थीं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की वजह से चर्चा में है।

नाम - दिल्ली क्राइम

ओटीटी प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स वेब सीरीज

'दिल्ली क्राइम' के दो सीजन आ चुके हैं और लोगों को दोनों पार्ट बहुत पसंद आए थे। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। शेफाली शाह, रसिका दुग्गल और राजेश तैलंग स्टारर शो 'दिल्ली क्राइम 2'  को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। 'दिल्ली क्राइम' के दोनों सीजन क्राइम स्टोरी पर बेस्ड है। वहीं रसिका दुग्गल और राजेश तैलंग की एक्टिंग भी दर्शकों को पसंद आ रही है। लिहाजा क्राइम ड्रामा जोनर का कन्टेंट आप देखना चाहते हैं तो बस इंतजार किस बात का।

नाम - असुर

ओटीटी प्लेटफॉर्म - जियो सिनेमा

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज 'असुर' का पहला  सीजन इतना हिट रहा है कि मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया। वहीं इस वेब सीरीज के दोनों सीजन को लोगों से अच्छे रिव्यू मिले हैं। इस सीरीज की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक लोगों को बहुत पसंद है। दोनों सीजन में अरशद वारसी ने अपने दमदार किरदार से फैंस को खुश कर दिया। इस सीरीज को आप जियो सिनेमा में देख सकते है। इस सीरीज में अरशद वारसी, बरुन सोबती, अनुप्रिया गोयनका , अमेय वाघ, अथर्व विश्वकर्मा, ऋद्धि डोगरा, विशेष बंसल , अभिषेक विश्वकर्मा और मेयांग चांग नजर आए थे।

नाम - 7 खून माफ

ओटीटी प्लेटफॉर्म - यूट्यूब

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में कई शानदार किरदार निभाए है। वही प्रियंका ने क्राइम थ्रिलर फिल्म में भी शानदार काम किया है। विशाल भारद्वाज की फिल्म '7 खून माफ' में प्रियंका ने सात पतियों की हत्यारिन पत्नी का किरदार निभाया था।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement