Friday, May 10, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में ग्रहण बन ये शख्स करेगा तांडव, शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी सुनकर अबीर दोनों को मिलने के लिए प्लानिंग करता है, लेकिन अबीर का खेल बनने की जगह बिगड़ जाता है। #Abhira की लाइप में अभी बहुत सारे खतरनाक ट्विस्ट आने वाले हैं, जिन्हें देख आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 16, 2023 17:00 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Akshara Abhimanyu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले ट्रैक में काफी धमाका होने वाला है। अक्षरा-अभिमन्यु इन दिनों अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया और फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए है। अभीरा फैंस दोनों को फिर से एक साथ देखने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मेकर्स भी इस शो में दोनों के रीयूनियन के पहले कहानी को और भी ज्यादा मजेदार बनने में लगे हुए है, जिसके कारण 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी को लेकर घर वाले बात करते दिखाई देते हैं, लेकिन इसी बीच अभिनव की बहन मुस्कान नया बखेड़ा खड़ा कर देती है। हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं।  

शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अबीर, अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी सुनता है और दोनों के बारे में सोचने लगता है। सब लोग अबीर को बताते हैं कि अक्षरा-अभिमन्यु एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। दोनों की शादी को लेकर हो रही चर्चा में बहुत जल्द नया मोड़ आने वाला है। आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की अक्षरा-अभिमन्यु  का परिवार दोनों को पुलिस स्टेशन से बाहर निकल लेते हैं। वहीं दूसरी ओर अक्षरा-अभिमन्यु के घर आते ही फिर से सभी का शादी को लेकर चर्चा शुरू हो जाती है। 

ग्रहण बन ये शख्स करेगा तांडव
अक्षरा-अभिमन्यु की शादी की बातें होती तभी मुस्कान, मनीष पर भड़क जाती है और पूरे परिवार को खरी-खोटी सुनती है। मुस्कान कहती है कि मेरे भाई अभिनव की मौत को आपने मजाक बना दिया है। आप इतनी जल्दी कैसे भूल सकते हो उन्हें क्या आप उन्हें प्यार नहीं करते हो। कायरव, मुस्कान को शांत रहने के लिए कहता है पर वह अपने पति से भी बहस करने लगती है। मनीषा उसे कहता है कि तुम्हारे पास जीवन साथी, लेकिन वह इस दुनिया में अकेली है। इस बात पर मुस्कान कहती है कि मैं अक्षरा-अभिमन्यु की शादी नहीं होने दूंगी और मैं इस शादी को नहीं मनती हूं। 

अबीर का प्लान 
अबीर, अक्षरा-अभिमन्यु से उनकी शादी के बारे में बात करता है, लेकिन अक्षरा गुस्सा हो जाती है और उसे इन सब बातों से दूर रहने के लिए कहती है। दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि गोयनका गणपति विसर्जन के लिए बिड़ला हाउस आते हैं। अबीर बप्पा से अभीरा की शादी की कामना करते दिखाई देते हैं। अबीर, अक्षरा और डॉकमैन को फिर से मिलाने के तरीकों की तलाश करेगा और मनीष इन सब में उसका साथ देने की कोशिश करा है। 

ये भी पढ़ें-

Bhagya Lakshmi एक्टर आकाश चौधरी के साथ पहले फैंस ने क्लिक कराई फोटो, फिर किया अटैक! शॉकिंग वीडियो वायरल

रुबीना दिलैक-अभिनव शर्मा ही नहीं, टीवी के ये पॉपुलर रियल लाइफ कपल ऑन स्क्रीन भी साथ आ चुके हैं नजर

KKK 13: खतरों के खिलाड़ी 13 के फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स का बजेगा बैंड, रोहित शेट्टी के शो में होगा महा मुकाबला

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement