Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bhagya Lakshmi एक्टर आकाश चौधरी के साथ पहले फैंस ने क्लिक कराई फोटो, फिर किया अटैक! शॉकिंग वीडियो वायरल

टीवी के हिट सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' फेम आकाश चौधरी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। एक फैंन ने एक्टर के साथ फोटो क्लिक कराने के बाद कुछ ऐसा किया, जिस पर आकाश चौधरी भड़क गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 16, 2023 14:43 IST
Bhagya Lakshmi Akash Choudhary - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akash Choudhary

टीवी के हिट सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' फेम आकाश चौधरी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। शनिवार को एक्टर आकाश चौधरी के साथ फैन ने फोटो क्लिक कराते वक्त कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिस पर वह भड़क गए और फैन की सबके सामने क्लास लगा दी। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं जब किसी सेलिब्रिटी के साथ किसी फैन ने ऐसी हरकत की है। इसके पहले प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ लाइव कॉन्सर्ट में एक फैन ने उनपर कुछ फेंका था और इतना ही नहीं साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ भी एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ था, जहां उनका एक फैन उनसे मिलने के लिए सिक्योरिटी तोड़ उनसे हैंडशेक करने चला जाता है। आए दिन इंडस्ट्री में कोई न कोई फैंस की ऐसी हरकतों का शिकार बन जात है।  

आकाश चौधरी के साथ फैन ने की शॉकिंग हरकत

आकाश चौधरी को फैन की इस हरकत से कोई चोट नहीं लगी है, लेकिन उन्हें बहुत गुस्सा आया और उन्होंने उसी दौरान उसकी क्लास लगा दी। वायरल हो रहे है इस वीडियो में एक्टर एकदम सुरक्षित नजर आ रहे हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक्टर के साथ उनके कुछ फैंस फोटो क्लिक करवाने उनके पास आते हैं उसी वक्त आकाश पर एक लड़का बॉटल फेंक के मारता है। उस लड़के ने एक्टर को चोट पहुंचने की दो-तीन बार कोशिश की, लेकिन एक्टर ने उस चेतानवी देते हुए हुचा क्या है भाई... पर वह लड़का नहीं माना और उसने आकाश चौधरी पर जोर से बॉटल फेंक कर मारा। 

इस घटना के शिकार बन चुकें हैं एक्टर
बता दें कि साल 2016 में मिस्टर इंडिया वर्ल्डवाइड का खिताब जीतने वाले आकाश चौधरी को टीवी के पॉपुलर गेम शो 'स्प्लिट्सविला 10' में देखा गया था। इस शो से एक्टर ने काफी नेम फेम हासिल किया है। इसके पहले भी वह एक और घटना का शिकार बन चुके हैं, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर कई दिनों तक थी। एक्टर की कार एक्सीडेंट हो गया था, जब वह अपने पेट डॉग के साथ जा रहे थे। इस एक्सीडेंट में एक्टर को कोई चोट नहीं आई थी।

ये भी पढ़ें-

रुबीना दिलैक-अभिनव शर्मा ही नहीं, टीवी के ये पॉपुलर रियल लाइफ कपल ऑन स्क्रीन भी साथ आ चुके हैं नजर

KKK 13: खतरों के खिलाड़ी 13 के फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स का बजेगा बैंड, रोहित शेट्टी के शो में होगा महा मुकाबला

शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम के लिए अपनाया था 'जवान' में ये धांसू लुक, किंग खान की एटली ने की जमकर तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement