A
Hindi News मनोरंजन टीवी Most Liked Tv Serials: 'अनुपमा' की हुई दुर्दशा, इन रियलिटी शोज ने टॉप 5 में मारी एंट्री, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Most Liked Tv Serials: 'अनुपमा' की हुई दुर्दशा, इन रियलिटी शोज ने टॉप 5 में मारी एंट्री, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Tv Serials Rating List: इस हफ्ते टीवी सीरियल्स की पावर रेटिंग लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। दो रियलिटी शोज ने टॉप 5 में एंट्री मारी है।

Most Liked Tv Serials - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Most Liked Tv Serials

Most Liked Tv Serials: टीवी शोज में टीआरपी के लिए आए दिन बड़े ट्विस्ट आते रहते हैं। यही वजह है कि कभी कहानी कमजोर होती है तो इसका असर सीधा शो की पॉपुलैरिटी और रेटिंग पर आता है। इस बार भी मोस्ट लाइक्ड हिंदी टीवी शो की लिस्ट सामने आ चुकी है। जिसमें हम काफी उतार-चढ़ाव देख रहे हैं। यह लिस्ट हर मंगलवार को आती है, जिससे यह पता लगता है कि इस सप्ताह दर्शकों का प्यार किस शो को हासिल हुआ है। अब ऐसे में कौन से टीवी शो को सबसे ज्यादा दर्शक पसंद करते हैं, इसकी जानकारी इस लिस्ट से पता चलने वाली है और इस हफ्ते की ऑरमैक्स पावर रेटिंग लिस्ट भी सामने आ चुकी है। जिसमें 'अनुपमा' की हालत में सुधार तो नजर नहीं आया लेकिन रियलिटी शोज दमदार नजर आ रहे हैं। 

1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा -

15 साल से लगातार लोगों को हंसाने वाला सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब भी नंबर 1 की पोजिशन पर कब्जा किए हुए है। पिछले सप्ताह की तुलना में इसकी रेटिंग में भी सुधार हुआ है। दया बेन की वापसी की खबर के बाद अब शो को और भी ज्यादा प्यार मिल रहा है। इस बार शो को 75 रेटिंग मिली है।

2. ये रिश्ता क्या कहलाता है -

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनव की मौत के बाद से जो ट्विस्ट आया है उसके बाद सीरियल को काफी फायदा मिला है। यह नंबर 4 से उछलकर सीधे नंबर 2 पर आ चुका है। लोगों को हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की जोड़ी बहुत पंसद आ रही है। इस सीरियल की कहानी अक्षरा, अभिमन्यु और अबीर के आस पास-घूम रही है। इस शो को 69 रेटिंग मिली है। 

3. अनुपमा -

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल 'अनुपमा' की रेटिंग में गिरावट नजर आ रही है। हालांकि यह पिछले दो सप्ताह से लगातार नंबर 3 पर टिका हुआ है लेकिन इसे एक बार फिर अपनी पहले स्थान की ओर जाने की कोशिश करनी होगी। इन दिनों शाह हाउस का बंटवारा और अंकुश का नाजायज बेटे का ट्रैक चल रहा है। लेकिन इससे शो को कोई फायदा होते नजर नहीं आ रहा है। इस बार अनुपमा को 68 रेटिंग मिली है जबकि यह बीते सप्ताह 69 थी। 

4. खतरों के खिलाड़ी 13 

रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो से अब लोग बंध गए हैं। चौथे सप्ताह में पहुंचकर शो और भी मजेदार हो गया है। पिछले सप्ताह यह शो टॉप 5 पर था वहीं अब इसने नंबर 4 पर जगह पाई है। शो में शिव ठाकरे का एलिमिनेशन क्या असर डालेगा यह अगले सप्ताह पता लगेगा। हालांकि फिलहाल इसे 61 रेटिंग हासिल हुई है। 

5. इंडियाज गॉट टैलेंट 10- 

नंबर 5 पर भी रियलिटी शो का ही कब्जा जमा हुआ है। शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 10'  को शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह होस्ट कर रहे हैं। शो में देश भर से गजब के होनहार कलाकार सामने आते हैं। इसलिए यह दर्शकों को काफी पसंद है। शो को भी 61 रेटिंग हासिल हुई है। 

Made In Heaven 2 में राधिका आप्टे वाले एपिसोड पर हुआ विवाद, मेकर्स पर भी भड़की ये दलित लेखिका

6.  ये है चाहतें
7. कुंडली भाग्य
8. भाग्य लक्ष्मी
9. तेरी मेरी डोरियां 
10. कुमकुम भाग्य  

Sholay Film Fact: एक परफेक्ट शॉट के लिए किया था 3 साल इंतजार, जानिए अनसुने फेक्ट्स