A
Hindi News मनोरंजन टीवी MTV Roadies Season 19: बिग बॉस 16 का ये कंटेस्टेंट बनेगा रोडीज का हिस्सा! ऑडिशन देते आए नजर

MTV Roadies Season 19: बिग बॉस 16 का ये कंटेस्टेंट बनेगा रोडीज का हिस्सा! ऑडिशन देते आए नजर

MTV Roadies Season 19 का नया सीजन जल्द ही शुरू होगा और नए प्रोमो वीडियो में सोनू सूद ने खुलासा किया कि आने वाला सीजन पहले से अधिक खतरनाक होने वाला है। एमटीवी ने रोडीज के ऑडिशन की वीडियो शेयर की है।

MTV Roadies Season 19 new promo bigg boss contestant shiv thakare and two more celebrities joining S- India TV Hindi Image Source : SOONUSOOD MTV Roadies Season 19

MTV Roadies Season 19: एमटीवी रोडीज काफी समय से चलता आ रहा है और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। एमटीवी रोडीज की यूथ फैन फॉलोइंग कापी ज्यादा है और कई लोग रोडी बनने का सपना देखते हैं। ऐसे में एमटीवी रोडीज, यूथ का सपना पूरा करने में मदद करता है और टैलेंट दिखने के लिए मंच देते हैं। 

रोडीस के छूटगे पसीने -
इस बार भी एमटीवी रोडीज में एक्टर रणविजय की जगह सोनू सूद ने ले ली। एक्टर सोनू सूद दूसरी बार एमटीवी रोडीज होस्ट कर रहे हैं, सोनू सूद इस बार कुछ नया लेकर आए हैं। इस बार और भी ज्यादा मजा आने वाला है, पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी रोडीज के टास्क करते हुए रोडीस के पसीने छूट जाएंगे। रोडी बना इतना आसान नहीं है की सोचा और बन गए  रोडी बनने के लिए कई तरह की कठिनाइयों से लड़ना पड़ता है।

ऑडिशन वीडियो में दिखें कंटेस्टेंट्स -
सोनू सूद आगामी सीजन के लिए मेजबान करते हुए नजर आएंगे। नए प्रोमो में उन्होंने खुलासा किया है कि यह सीजन पहले की तुलना में और कठिन होगा और इस बार जोरदार प्रतियोगी के साथ जुड़ेंगे। प्रोमो वीडियो के बाद अब ऑडिशन का वीडियो भी एमटीवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उन्होंने यह भी खुलासा किया कि तीन हस्तियां भी शो का हिस्सा बन सकते हैं जो शो के ऑडिशन के दौरान दिखाई दिए हैं। फिलहाल नाम गुप्त रखे गए हैं।

सेलिब्रिटी जजों का होगा खुलासा -
सोनू ने ऑडिशन की तारीख और जगह का भी खुलासा किया। कहा जा रहा है कि इस बार शो और खतरनाक होगा और कंटेस्टेंट चुनने की प्रक्रिया भी काफी मुश्किल होने वाली है। खैर, उन तीन सेलिब्रिटी जजों को देखना भी दिलचस्प होगा जो ऑडिशन राउंड के लिए सोनू सूद के साथ शामिल होंगे।

खतरनाक टास्क -
सोनू सूद इसके पहले MTV Roadies season 18 होस्ट कर चुके हैं। अब सोनू सूद नए सीजन में भी होस्ट के रूप में नजर आएंगे। इस सीजन में हम कई खतरनाक टास्क भी देखने वाले हैं। कुछ टास्क ऐसे होंगे जो दर्शकों के लिए एकदम नए और खास होंगे। 

ये भी पढ़ें-

प्रभास की इस फिल्म ने रिलीज के पहले तोड़ा Baahubali 2 का रिकॉर्ड, इतने में बिके हैं मूवी के राइट्स

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: डॉक्टर सत्या के परिवार को पसंद आई सई जोशी, विराट के सामने पाखी के हाथ लगे तलाक के पेपर

बादशाह बनने वाले हैं दूल्हा? गर्लफ्रेंड Isha Rikhi संग शादी की खबरों पर रैपर ने दिया ये बयान