Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रभास की इस फिल्म ने रिलीज के पहले तोड़ा Baahubali 2 का रिकॉर्ड, इतने में बिके हैं मूवी के राइट्स

Salaar: प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' के ओवरसीज राइट्स करोड़ों में बिके हैं, प्रशांत नील के साथ प्रभास की ये अपकमिंग मूवी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 03, 2023 16:40 IST
salaar beats Baahubali 2 rrr before release prabhas movie rights sold in crores- India TV Hindi
Image Source : PRABHAS Salaar

फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' की कामयाबी के बाद फैंस एक्टर प्रभास को जल्द ही नए लुक में देखेंगे। एक्टर प्रभास अपनी अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं। हर किसी की नजर प्रभास के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स पर है। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, दूसरी लोगों उनकी लाइफ से जुड़ी हर खबर जानने के लिए भी बेताब नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'सालार' को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, प्रशांत नील के साथ प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' के ओवरसीज राइट्स सबसे ज्यादा कीमत में बिके हैं। 

RRR को दी टक्कर -

पैन इंडिया स्टार प्रभास के देश में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। फैन फिल्म 'सलार' का सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, एक रिपोर्ट में के अनुसार, फिल्म 'सलार' के राइट्स को करोड़ों में बेचा गया है, जो कि ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म RRR के बराबर है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म KGF, फिल्म 'सलार' एक मोस्ट अवेटेड एक्शन-थ्रिलर है इस मूवी में तेलुगु सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म में श्रुति हासन भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म होम्बले फिल्म्स के बैनर तले निर्माण विजय किरागंदूर कर रहे हैं। इसका फिल्म का पोस्टर पिछले साल रिलीज किया जा चुका है। 

फिल्म की रिलीज डेट -
एकबार फिर पैन इंडिया स्टार प्रभास एक्शन थ्रिलर फिल्म में दमदार एक्शन करते देखेंगे। फिल्म 'सलार' की शूटिंग पूरी तरफ खत्म होने को हैं और इस फिल्म को 28 सितंबर 2023 को रिलीज की जाएगी। इस बीच, रिपोर्ट के अनुसार, सालार के विदेशी राइट्स 90-100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। इतने बड़े आंकड़ों के साथ अब प्रभास टॉलीवुड फिल्मों की सूची में सबसे अधिक विदेशी राइट्स की कीमत के साथ टॉप पर आ गए हैं।

'पठान' को देगी टक्कर -
200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से प्रभास के फैंस की कई उम्मीदे हैं और क्या शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ प्रभास नया रिकॉर्ड हासिल कर पाएंगे!

ये भी पढ़ें-

रश्मिका मंदाना संग आलिया भट्ट ने किया 'नाटू नाटू' पर डांस, Video देख लोग बोले- हॉटनेस ओवरलोडेड

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: डॉक्टर सत्या के परिवार को पसंद आई सई जोशी, विराट के सामने पाखी के हाथ लगे तलाक के पेपर

बादशाह बनने वाले हैं दूल्हा? गर्लफ्रेंड Isha Rikhi संग शादी की खबरों पर रैपर ने दिया ये बयान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement