Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: डॉक्टर सत्या के परिवार को पसंद आई सई जोशी, विराट के सामने पाखी के हाथ लगे तलाक के पेपर

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में एक तरफ जहां विराट और पाखी का रिश्ता टूट रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सई और सत्या के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 03, 2023 13:20 IST
GHKKPM SPOILER- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin written update

स्टार प्लस के टॉप सीरियल्स की लिस्ट में शुमार 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में अब सई और सत्या एक नई शुरुआत कर सकते हैं तो वहीं विराट चव्हाण ने भी सई जोशी के साथ दोबारा शादी करने का पूरा प्लान बना लिया है। सई को सत्या (Sai-Satya) के साथ देखकर विराट के चेहरे का रंग तो उड़ता ही था, लेकिन जब उसे ये पता चलेगा कि सई-सत्या की शादी होने वाली है तो उस पर क्या गुजरेगी। आयशा सिंह, हर्षद अरोड़ा और नील भट्ट स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई पहली बार सत्या के परिवार से मिलेगी।

सत्या के परिवार ने किया सई जोशी का स्वागत

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में दिखाया जाएगा कि सई, सत्या से मिलने उसके घर जाती है जहां उसके घरवाले सई को कामवाली समझकर मसाला कूटने को कह देते हैं। हालांकि कुछ समय में ही वहां डॉक्टर सत्या आ जाते हैं और सई सबसे कहती है कि वह डॉक्टर सई है और सत्या से मिलने के लिए आई है। सई को देखकर सत्या के घरवालों की आंखों में अलग ही चमक आ जाती है। वहीं सत्या सई से सवाल करते हुए कहता है कि अब तो तुम केस जीत चुकी हो तो यहां क्या करने आई हो। इस पर सई कहती है कि वह कुछ लौटाने आई है। सई को सत्या के परिवार के लोग घर के अंदर ले जाते हैं और उसे सोफे पर बिठाकर सत्या के हाथ का बना खाना खिलाने लगते हैं।

सत्या और सई का रिश्ता

डॉक्टर सत्या के घर के सदस्य सई के सामने उसकी खूब तारीफ करते हैं और बताते हैं कि सत्या को खाना बनाना, सिलाई करना, कढ़ाई करना सब कुछ आता है। ये सुनकर सई कहती है कि डॉक्टर सत्या आप तो मल्टी टैलेंटेड हैं। इन सब बातों को सुनकर सई के सामने डॉक्टर सत्या को शर्म आने लगती है। आखिर में वह घर वालों को सुनाते हुए कहता है कि सई चलो अब तुमको देर हो रही होगी और घर में वीनू भी तुम्हारा इंतजार कर रहा होगा। ये सुनकर बाकी लोग शॉक्ड हो जाते हैं। आखिर में सई के जाने के बाद सत्या के घर वाले आपस में बातें करते हुए कहते हैं कि सई का लड़का कहां से आ गया। इस पर सत्या की वहिनी कहती है कि सत्या झूठ बोल रहा होगा क्योंकि सई न तो सिंदूर लगाए थी और न ही मंगलसूत्र पहने थी। उसकी तो शादी भी नहीं हुई होगी।

पाखी को तलाक देगा विराट

चव्हाण हाउस में भी भूचाल आने वाला है क्योंकि विराट से सोच लिया है कि वह पाखी को तलाक देकर सई से दोबारा शादी करेगा। विराट वकील से तलाक के पेपर्स मंगवाता है लेकिन ये पेपर्स वकील का आदमी वीनू को देकर चला जाता है। वीनू लिफाफा खोलकर देखने ही वाला होता है कि वहां पाखी और विराट आ जाते हैं। लेकिन विराट से पहले पाखी अपने हाथ में ये पेपर्स ले लेगी। जिसे देखकर विराट परेशान हो जाता है। विराट तुरंत पाखी से पेपर छीनता है तो पाखी कहती है कि मैं तुमको ही दे रही थी, ऐसा क्या है इसमें। विराट पाखी से झूठ बोलता है और कहता है कि ये ऑफिस के कागज हैं। सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि विराट तलाक के पेपर्स पर साइन कर देगा और फिर सई से अपने दिल की बात कहने का प्लान बनाता है। 

यह भी पढ़ें: Anupamaa: भगवान के सामने फूट-फूटकर रोएगी अनुपमा, अनुज के साथ एक पल में टूटा 26 साल का रिश्ता

'इंडियन आइडल 13' के विनर ऋषि सिंह की है दर्द भरी कहानी, सगी मां ने छोड़ा फिर मिले भगवान

रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जान्हवी कपूर पहुंचीं मंदिर, ट्रेडिशनल लुक में Video वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement