Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Anupamaa: भगवान के सामने फूट-फूटकर रोएगी अनुपमा, अनुज के साथ एक पल में टूटा 26 साल का रिश्ता

अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupamaa) के रिश्ते में आई दरार का फायदा अब माया उठाने वाली है। माया ने अब सोच लिया है कि उसके पास अनुज कपाड़िया के करीब आने का इससे अच्छा मौका दोबारा नहीं होगा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 03, 2023 12:34 IST
anupama written update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER anupama written update

Anupamaa: स्टार प्लस के हिट सीरियल 'अनुपमा' के मेकर्स ने इसकी कहानी में अचानक ऐसा बदलाव करने का प्लान बना लिया है जिसने दर्शकों को टीवी स्क्रीन से चिपका लिया है। इस सीरियल को पसंद करने वाले ये जानने के लिए बेकरार रहते हैं कि आगे के एपिसोड में अनुपमा पर क्या गुजरने वाली है। सीरियल में 'अनुपमा' के किरदार में रुपाली गांगुली और अनुज कपाड़िया के किरदार में गौरव खन्ना नजर आते हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और इन्हें MAAN नाम दे रखा है। सीरियल की कहानी की बात करें तो इसमें अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupamaa) के बीच दूरी आ चुकी है।

अनुज-अनुपमा की लुटी दुनिया

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड की कहानी में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की मां उसे बिना बताए अनुज से मिलने माया के घर मुंबई पहुंच जाती हैं। यहां वह अनुज को समझाने की बहुत कोशिश करती है। अनुज कहता है कि वह माया के घर अपनी बेटी की वजह से आया है और वह छोटी अनु से दूर नहीं रह सकता। इस पर अनुपमा की मां कहती है कि तुम अपनी बेटी को प्यार करते हो और अनु को नहीं। इस पर अनुज कहेगा कि वह अनुपमा को प्यार करता है लेकिन अब वो जो हुआ उसे बदल नहीं सकता। अनुज, अनुपमा की मां से कहता है कि हमारे रिश्ते के बीच दरार आ चुकी है। जिसे दूर नहीं किया जा सकता है। मैं अपनी अनु को और दुख नहीं देना चाहता हूं ऐसे में मैं अब इस रिश्ते को खत्म करना चाहता हूं। अनुज कहता है आप अपनी अनुपमा को दुख के दलदल से दूर कर लीजिए, अब ये रिश्ता ठीक नहीं हो सकता। आखिर में अनुज कहता है कि आप अपनी अनुपमा से जाकर कह दीजिए कि वह कोई उम्मीद पालकर न रखे।

अनुपमा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

घर में अनुपमा अपनी मां को कॉल लगाती है लेकिन बात न हो पाने पर और परेशान हो जाती है। इस पर वह अपनी भाई से कहती है कि न जाने मां वहां अनुज को क्या-क्या सुनाएगी। आखिर में जब अनुपमा के पास कोई रास्ता नहीं बचता तो वह अपने भगवान के सामने फूट-फूटकर रोने लगती है। दूसरी तरफ अनुज की बातों को सुनकर अनुपमा की मां बिल्कुल टूट जाती है उसे समझ ही नहीं आता कि अपनी बेटी से घर जाकर क्या कहेगी। माया अनुपमा की मां के पास आकर आग में घी डालने का काम करते हुए कहती है कि अनुज, अनुपमा से ज्यादा अपनी बेटी को प्यार करता है और अनुज आपको सबकुछ बता चुका है तो आप अनुपमा को जाकर सच बता दीजिए। 

अनुपमा को सताएगी अनुज की याद

अनुपमा (Anupamaa) को अपने फोन में अनुज की तस्वीर देख-देख बुरी तरह रोती है और अपने पुरानी हसीन दिनों को याद करती है। अनुपमा, अनुज की वजह से बिल्कुल टूट चुकी है। सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया कि जब अनुपमा से उसकी मां कहती है कि अब अनुज कभी वापस नहीं आएगा तो वह बुरी तरह चिल्लाती है। देखना होगा आगे अनुज-अनुपमा के रिश्ते को और कितने इम्तिहान पार करने होंगे।

यह भी पढ़ें: रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जान्हवी कपूर पहुंचीं मंदिर, ट्रेडिशनल लुक में Video वायरल

'इंडियन आइडल 13' के विनर ऋषि सिंह की है दर्द भरी कहानी, सगी मां ने छोड़ा फिर मिले भगवान

Indian Idol 13: अयोध्या के ऋषि सिंह बने 'इंडियन आइडल' के 13वें सीजन के विनर, हुई पैसों की बारिश, जानिए और क्या क्या मिला?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement